»   » दिव्यांका और शरद की एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी..लेकिन इंडोनेशिया में!

दिव्यांका और शरद की एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी..लेकिन इंडोनेशिया में!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसके पहले की आप ये सोचें कि दोनों साथ में किसी नए सीरियल में नजर आने वाले हैं हम पहले ही साफ कर देना चाहते हैं कि दोनों किसी नए सीरियल में साथ नजर नहीं आने वाले हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि माजरा क्या है तो अब हम आपको बताते हैं पूरी बात।

दरअसल माजरा ये है कि अब शरद और दिव्यांका का रोमांस इंडोनेशिया के लोगों का दिखने वाला है। जी हां, जी टीवी के इस सुपरहिट सीरियल का प्रसारण अब इंडोनेशिया में होने वाला है। जिससे इंडोनेशिया के लोग रील लाइफ के इस खूबसूरत कपल का रोमांस वापस छोटे परदे पर देख पाएंगे। 

[opss.. ऐसा क्या कह दिया करण जौहर ने.. शर्म से लाल हो गए कपिल शर्मा!]

जाहिर सी बात है कि ये सीरियल इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ था कि आज भी लोग इसे भूल नहीं पाए हैं। दोनों का रोमांस और सिंदुरा (काम्या पंजाबी) को लोग आज भी याद करते हैं। अब इंडोनेशिया के लोग भी इस शानदार सीरियल को देख पाएंगे। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस सीरियल के लिए खुशी भी जाहिर की है। उन्होंने ट्विट कर कहा है कि मुझे इंडोनेशियन वर्जन देखना बेशक बहुत ही अच्छा लगेगा। मैं भी इसे देखना चाहुंगी।

सागर और विद्या

सागर और विद्या

दिव्यांका इस सीरियल में विद्या तो शरद सागर के किरदार में थे। सीधी सादी विद्या की शादी मंदबुद्धि सागर से होती है और फिर सीरियल का ड्रामा देखने लायक था।

बनूं मैं तेरी दुल्हन का टाइटल सॉन्ग

बनूं मैं तेरी दुल्हन का टाइटल सॉन्ग

इस सीरियल का टाइटल सॉन्ग तक लोगों को काफी पसंद था। आपको भी शायद याद आ गया होगा सात जन्मों तक साजन बनूं मैं तेरी दुल्हन.. शरद और दिव्यांका का रोमांस सीरियल में देखने लायक था।

जब मिले थे विद्या और सागर

जब मिले थे विद्या और सागर

इसी सीरियल से दिव्यांका त्रिपाठी को नई पहचान मिली थी। इसमें उनक डबल रोल था एक कम पढ़ी लिखी लड़की विद्या तो दूसरी पढ़ी लिखी तेज तर्रार दिव्या का।

सागर और विद्या की शादी

सागर और विद्या की शादी

दोनों की जब शादी होती है तो भी विद्या (दिव्यांका त्रिपाठी) को पता नहीं था कि उसकी जिससे शादी हो रही है वो मंदबुद्धि है।

सिंदुरा

सिंदुरा

जिसने भी इस सीरियल को देखा होगा वो कभी भी सिंदुरा को नहीं भूल सकता। उन्होने अपनी अलग इमेज ही बनाई थी। सिंदुरा अपनी भाई की ही जान की दुश्मन होती है तो विद्या अपने पति को उसके दुश्मनों से बचाती है।

मिले थे कई अवार्ड

मिले थे कई अवार्ड

शरद और दिव्यांका को इस रोल के लिए कई अवार्ड मिले थे। इनमें जी टीवी बेस्ट एक्टर, एक्ट्रेस अवार्ड भी शामिल था।

फिलहाल दोनों व्यस्त

फिलहाल दोनों व्यस्त

फिलहाल दिव्यांका त्रिपाठी ये है मोगब्बतें में इशिता का किरदार निभा रही हैं तो शरद मल्होत्रा कसम में ऋषि के किरदार में नजर आ रहे हैं। दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ नच बलिए में भी नजर आएंगी।

English summary
Divyanka Tripathi and Sharad Malhotra to been on small screen again in Indonesia.
Please Wait while comments are loading...