»   » Shock..दिव्यांका त्रिपाठी..इशिता की मौत..महा..महा ट्विस्ट..

Shock..दिव्यांका त्रिपाठी..इशिता की मौत..महा..महा ट्विस्ट..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की सबसे पसंदीदा बहू इशिता भल्ला जल्द ही हमारे बीच से अलविदा कह देंगी। कई बार ऐसा होता है कि कहानी में नया ट्विस्ट लाने के लिए लीड किरदार के मर्डर का ट्विस्ट लाया जाता है।

एकता कपूर के शो में ऐसा कई बार होता दिखाई देता है। उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मीहिर के किरदार को फिर से जिंदा किया था। वो भी पल्बिक डिमांड पर।

Divyanka Tripathi,Ekta Kapoor

इस बार वह टीवी के सबसे चहिते शो ये हैं मोहब्बतें की लोकप्रिय किरदार इशिता भल्ला के साथ भी ऐसा ही कुछ करने जा रही हैं। ये है मोहब्बतें की निर्माता एकता कपूर ने क्रिएटिव डायरेक्टर संदिप सिकंद से इस बारे में बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

इसमें एकता कपूर इशिता के किरदार के मरने की बात कर रही हैं।मिली जानकारी के अनुसार दिव्यांका त्रिपाठी भी इस शो को अलविदा कह सकती हैं। हालांकि अभी तक इसपर दिव्यांका की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

वैसे भी दिव्यांका इन दिनों अपनी बीमारी के साथ नच बलिए 8 और ये हैं मोहब्बतें की शूटिंग में व्यस्त हैं। बहरहाल,इशिता के फैंस के लिए यह बेहद बुरी खबर है।

पहले हिना खान के ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार को भी खत्म कर दिया गया था। खबर यह भी है कि दिव्यांका अपने शादी शुदा जिंदगी में एक कदम आगे बढ़ना चाहती हूं।

इस वजह से वह जल्द ही इस शो को अलविदा कह सकती हैं।लेकिन इससे पहले एक बार इशिता की अब तक की जर्नी की अनदेखी तस्वीरों की एक झलक यहां देखें...

4 मिलियन

4 मिलियन

टीवी की सभी टॅाप एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए दिव्यांका ने 3 मिलियन फॉलोअर्स से आगे बढ़कर के 4 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच गई हैं।

दिव्यांका खास

दिव्यांका खास

रियल लाइफ में दिव्यांका एक खुशमिजाज महिला हैं। वह अपने परिवार के बेहद करीब हैं।

रिश्ता प्यारा..

रिश्ता प्यारा..

दिव्यांका हमेशा से ही अपने परिवार के करीब रही हैं। वह अपने भाई के भी बेहद करीब है।

मां के कहने पर किया ये काम

मां के कहने पर किया ये काम

दिव्यांका कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहती थी। अपनी मां के कहने पर उन्होंने पहली बार मिस भोपाल के जरिए ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था।

खुशी है खास

खुशी है खास

दिव्यांका का मानना है कि वह अपने जीवन के हर पल को जीना चाहती हैं। वह आज में जीने में यकीन रखती हैं।

दिल जीत लेती हैं..

दिल जीत लेती हैं..

दिव्यांका के लिए हमेशा से ही परिवार और काम एक समान रहा है। वह सेट पर भी हर किसी का दिल जीत लेती हैं। वह सबकी पसंदीदा हैं।

एक दूजे के वास्ते

एक दूजे के वास्ते

विवेक और दिव्यांका पति-पत्नी होने के साथ बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।

English summary
Divyanka Tripathi die in Yeh hai Mohabbatein..watch here video and detail news..
Please Wait while comments are loading...