»   » 'नए घर' की खबरों पर झल्लाईं दिव्यांका...मीडिया को दिया जवाब!

'नए घर' की खबरों पर झल्लाईं दिव्यांका...मीडिया को दिया जवाब!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले दिनों दिव्यांका त्रिपाठी की शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं। एक समय आ गया था कि मीडिया में दिव्यांका के अलावा कहीं भी कोई इंट्रस्टिंग टॉपिक लोगों को नहीं लग रहा था। लोग दिव्यांका से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतज़ार करने लगे थे। ऐसे में खबर आई कि दिव्यांका और विवेक शादी के बाद किस घर में रहेंगे।

Divyanka

अब इसके बाद दिव्यांका ने मीडिया के सामने चुप्पी तोड़ी है। दिव्यांका ने कहा बताया कि जिस घर को मीडिया में मेरा नया घर बताया जा रहा है वो मैंने सात साल पहले खरीदा था। इसी के साथ ही मीडिया से दिव्यांका ने कहा कि वो मसाला लेने के लिए कुछ भी खबरें न बनाएं। साथ ही कहा कि वो कहां हनीमून मनाएंगी, किस घर में रहेंगी जैसी खबरों को प्राईवेट ही रखना चाहती हैं।

Divyanka

दिव्यांका ने कहा कि हम बाकियों की तरह ही एक हैप्पी मैरिड कपल हैं। हम अटेंशन डिज़र्व करते हैं लेकिन कभी भी इसकी इच्छा ज़ाहिर नहीं की। दिव्यांका ने मीडिया से आगे कहा कि हम आपके काम की रिस्पेक्ट करते हैं लेकिन केवल मसालेदार खबरों के लिए उनकी निजी जिंदगी के बारे में खबरें न बनाएं।

FIRST LOOK: शादी के बाद दिव्यांका त्रिपाठी की पहली झलक.. अति खूबसूरत!

आपको बता दें कि दिव्यांका-विवेक ने 8 जुलाई को सात फेरे लिए। 15 जुलाई यानि कल दोनों मुंबई के घर में शिफ्ट होंगे और वहीं पर इंडस्ट्री के लोगों को पार्टी देंगे। बताया जा रहा है कि ये दोनों फिलहाल हनीमून पर नहीं जाएंगे क्योंकि जल्द ही दोनों अपने-अपने काम पर वापसी करने वाले हैं।...Ooopss....sorry Divyanka :)

English summary
Divyanka tripathi breaks her silence on media hype on her wedding.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi