»   » #Video..'हनीमून' पर विवेक ने किया कुछ ऐसा..सुनकर आप भी हो जाएंगे रोमांटिक!

#Video..'हनीमून' पर विवेक ने किया कुछ ऐसा..सुनकर आप भी हो जाएंगे रोमांटिक!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

8 जुलाई को टीवी की ये हैं मोहब्बतें की इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दाहिया के साथ शादी की थी। शादी के तुरंत बाद दोनों स्टार्स अपने टीवी सीरियल की शूटिंग में बिजी हो गए थे। हैक्टिक शेड्यूल की वजह से इन्हें हनीमून पर जाने का वक्त नहीं मिला।

Divek

Wow..जिसका था इंतज़ार वो समय आ गया..जल्द 'गुड न्यूज़' देंगी हिना खान!

हाल ही में दोनों अपना हनीमून मनाने उदयपुर पहुंचे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में विवेक ने उदयपुर ट्रिप की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो एक बोट में बैठकर 'लग जा गले' गाना गा रहे हैं।

Divek

बता दें कि शादी के तुरंत बाद दोनों स्टार्स अपने टीवी सीरियल की शूटिंग में व्यस्त हो गए। इस वजह से इन्हें हनीमून पर जाने का वक्त नहीं मिला। अब ये दोनों उदयपुर में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं।

Divek

Wow..विदेशों में भी पॉपुलर हुआ ये शो, ऑनएयर होगा इंडोनेशिया में!

इस हनीमून की कई फोटोज दिव्यांका और विवेक ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक महीने पहले हुई दोनों की शादी को बहुत मीडिया कवरेज मिली थी। दोनों अपने शूटिंग सेट की तो कभी अपने घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन फोटोज में कपल उदयपुर की अलग-अलग जगहों पर पोज देते दिख रहे हैं।

Divek

हाल ही में दोनों को अपने काम से छुट्टी मिली और दोनों क्वालिटी टाइम बिताने उदयपुर निकल पड़े। बता दें कि दिव्यांका और विवेक की शादी इसी साल 8 जुलाई को हुई थी। इन दोनों की सगाई इसी साल जनवरी में हुई थी। इसकी जानकारी सबसे पहले दिव्यंका के एक फैन ने सोशल साइट पर दी थी।

When romance is in the air, you need not to be alone! #SerenadingAtItsBest #Moments

A video posted by Vivek Dahiya (@officialvivekdahiya) on Aug 23, 2016 at 9:05am PDT

English summary
Know what Vivek did for Divyanka during honeymoon.
Please Wait while comments are loading...