For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Video..'हनीमून' पर विवेक ने किया कुछ ऐसा..सुनकर आप भी हो जाएंगे रोमांटिक!

    By Shivani Verma
    |

    8 जुलाई को टीवी की ये हैं मोहब्बतें की इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दाहिया के साथ शादी की थी। शादी के तुरंत बाद दोनों स्टार्स अपने टीवी सीरियल की शूटिंग में बिजी हो गए थे। हैक्टिक शेड्यूल की वजह से इन्हें हनीमून पर जाने का वक्त नहीं मिला।

    Wow..जिसका था इंतज़ार वो समय आ गया..जल्द 'गुड न्यूज़' देंगी हिना खान!

    हाल ही में दोनों अपना हनीमून मनाने उदयपुर पहुंचे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में विवेक ने उदयपुर ट्रिप की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो एक बोट में बैठकर 'लग जा गले' गाना गा रहे हैं।

    बता दें कि शादी के तुरंत बाद दोनों स्टार्स अपने टीवी सीरियल की शूटिंग में व्यस्त हो गए। इस वजह से इन्हें हनीमून पर जाने का वक्त नहीं मिला। अब ये दोनों उदयपुर में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं।

    Wow..विदेशों में भी पॉपुलर हुआ ये शो, ऑनएयर होगा इंडोनेशिया में!

    इस हनीमून की कई फोटोज दिव्यांका और विवेक ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक महीने पहले हुई दोनों की शादी को बहुत मीडिया कवरेज मिली थी। दोनों अपने शूटिंग सेट की तो कभी अपने घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन फोटोज में कपल उदयपुर की अलग-अलग जगहों पर पोज देते दिख रहे हैं।

    हाल ही में दोनों को अपने काम से छुट्टी मिली और दोनों क्वालिटी टाइम बिताने उदयपुर निकल पड़े। बता दें कि दिव्यांका और विवेक की शादी इसी साल 8 जुलाई को हुई थी। इन दोनों की सगाई इसी साल जनवरी में हुई थी। इसकी जानकारी सबसे पहले दिव्यंका के एक फैन ने सोशल साइट पर दी थी।

    When romance is in the air, you need not to be alone! #SerenadingAtItsBest #Moments

    A video posted by Vivek Dahiya (@officialvivekdahiya) on

    English summary
    Know what Vivek did for Divyanka during honeymoon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X