For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिशा परमार को ढूंढते नजर आए दूल्हे राजा राहुल वैद्य, 'मेरी दुल्हन कहां है' - VIDEO

    |

    राहुल वैद्य और दिशा परमार गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए।सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की ढेर सारी प्यारी फोटो वीडियो सामने आई। कुछ वीडियो में राहुल और दिशा की अनदेखे किस्से भी देखने को मिले। जब राहुल वैद्य ने खुलेआम कहा मेरी दुल्हनिया कहा हैं। फिर अपनी दुल्हनिया को देखते ही राहुल ने दिशा परमार की नजर उतारी। इसके बाद राहुल ने जमकर अपनी दुल्हनिया की तारीफ की।

    राहुल वैद्य और दिशा परमार लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर शादी करने का फैसला लिया। बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी शो में धूम मचाने के बाद राहुल वैद्य ने परिवार और दोस्तों के बीच ये शादी रचाई। शादी में राहुल वैद्य ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं तो वहीं दिशा परमार शादी के लाल जोड़े में काफी सुंदर लग रही थीं।

    खास बात ये है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार के ये आउटफिट्स बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया। रेड लंहगे में दिशा काफी खूबसूरतत लग रही थीं।

    दिशा परमार ने इस रेड लंहगे के साथ ग्रीन ज्वैलरी और शानदार मेकअप किया हुआ था। दोनों के आउटफिट्स को लेकर अबू जानी संदीप घोसला ने सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी।

    DiShul Wedding:राहुल वैद्य-दिशा परमार शादी के बंधन में बंधे, लंहगा-शेरवानी अबू जानी घोसला ने किया डिजाइन- PICSDiShul Wedding:राहुल वैद्य-दिशा परमार शादी के बंधन में बंधे, लंहगा-शेरवानी अबू जानी घोसला ने किया डिजाइन- PICS

    दिशा परमार के लिए राहुल वैद्य खूबसूरत गाना भी डेडिकेट किया। साथ ही राहुल ने दिशा को घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया और फिर शादी की अंगूठी पहनाई। दोनों की ढेर सारी ऐसी प्यारी वीडियो सामने आईं।

    English summary
    DiShul Wedding: Rahul Vaidya find Disha Parmar meri dulhan kahan hai marriage video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X