For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दयाबेन 'दिशा वकानी' को मिली चेतावनी, हम समय नहीं दे सकते, वह शो पर नहीं आयीं तो

    By Prachi Dixit
    |

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक नहीं बल्कि कई बार दयाबेन यानी कि दिशा वकानी के शो से बाहर होने की खबर सामने आ चुकी हैं। हालांकि शो के निर्माता असित मोदी ने इस तरह की खबरों से साफ तरह इंकार किया था। लेकिन अब असित मोदी ने एक अखबार से बातचीत में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

    आपको बता दें कि दयाबेन की कमी शो में साफ दिखाई दे रही है। हालांकि यह शो लगातार टॅाप 10 शो में अपने नए ट्विस्ट को लेकर बना हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार दिशा वकानी यानी कि दयाबेन शो में आने के लिए साफ तौर पर इंकार कर चुकी हैं। उन्होंने आने के लिए शर्त रखी है।

    आपको बता दें कि मेकर्स ने सितंबर में कमबैक सीक्वेंस की शूटिंग भी की थी। जिसका वीडियो भी लीक हो गया था।यहां तक कि नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में भी दयाबेन का कमबैक प्लान किया गया था। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अब इस पूरे मामले पर असित मोदी ने दिशा को चेतावनी दी है।

    मुझे कोई समस्या नहीं लेकिन

    मुझे कोई समस्या नहीं लेकिन

    असित ने कहा कि उन्हें दिशा से कोई समस्या नहीं है। वह शो पर उनकी वापसी काफी खुश होंगे। दर्शक भी चाहते हैं कि दयाबेन की शो में वापसी हो जाए।

    अगर वह नहीं आयीं तो

    अगर वह नहीं आयीं तो

    असित ने आगे कहा कि दिशा ने अपनी बच्ची के साथ काफी वक्त बिता लिया है। उन्हें अब शो में लौट कर आ जाना चाहिए। हम उन्हें अब और समय नहीं दे सकते हैं। अगर वह शो पर लौटने से इंकार कर देती हैं तो उनकी जगह इस बार नए किरदार को लाना होगा।

    दिशा के पति मयूर पडिया

    दिशा के पति मयूर पडिया

    ऐसी खबर है कि दिशा के पति मयूर पडिया और शो के निर्माता असित मोदी के बीच मतभेद शुरू है। वेबसाइट के अनुसार मयूर दिशा को प्रोडक्शन हाउस से वापसी के लिए बात नहीं करने दे रहे हैं।

    पैसे के कारण

    पैसे के कारण

    मयूर के हिसाब से असित मोदी की निर्माण कंपनी के पास दिशा का पैसा बकाया है। जिसे वह लौटाने के लिए तैयार नहीं हैं। शो के निर्माता ये साफ कर चुके हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

    पति की शर्त

    पति की शर्त

    दिशा वकानी शो में वापसी करना चाहती हैं। लेकिन अपने पति के हिसाब से जिसके लिए टीम तैयार नहीं है। मयूर ने शो की टीम के सामने कुछ शर्त रखी है। जिसके लिए मेकर्स तैयार नहीं हैं।

    सिर्फ 15 दिन

    सिर्फ 15 दिन

    वेबसाइट के अनुसार मयूर चाहते हैं कि दिशा महीने में केवल 15 दिन काम करे। दिन में केवेल 4 घंटे वो शो को दे सकती हैं।आपको बता दें मां बनने के बाद से ही दिशा सितंबर 2017 से शो से बाहर हैं। दिशा को शो से बाहर गए डेढ़ साल से ज्यादा हो गया है।

    English summary
    There is very shocking news for Taarak Mehta Ka Ootah Chashmah fans, Disha Vakani aka Daya Ben will never return to the show,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X