For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंस्पेक्टर अविनाश' के निर्देशक नीरज पाठक ने की उर्वशी रौतेला की तारीफ, जानिए क्या कहा?

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिस वजह से वह बहुत व्यस्त चल रही है। अभिनेत्री ने अब अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि उन्होंने अपनी आगामी वेब श्रृंखला 'इंस्पेक्टर अविनाश' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वह अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ अभिनय करेंगी। क्राइम-थ्रिलर शो सनी देओल-स्टारर 'भैयाजी सुपरहिट' फेम नीरज पाठक द्वारा निर्देशित और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

    'भुज' में नोरा फतेही निभाएंगी जासूस का किरदार? 'राजी' में आलिया भट्ट ने किया था ऐसा कमाल!'भुज' में नोरा फतेही निभाएंगी जासूस का किरदार? 'राजी' में आलिया भट्ट ने किया था ऐसा कमाल!

    इसके अतिरिक्त, उर्वशी रौतेला ने जीओ स्टूडियो के साथ तीन-प्रोजेक्ट डील साइन की है। वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' सुपर-कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा पर आधारित एक बायोपिक है। हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने अपनी वैनिटी वैन की एक झलक साझा की, जिसमें वह शूटिंग से ठीक पहले बैठी, अपने चरित्र का अध्ययन कर रही हैं, अभिनेत्री ने अपने मेकअप और बालों के साथ नीले रंग की पोशाक पहनी है,

    और उसके माथे को बिंदी से सजाया गया है जैसा कि भूमिका की आवश्यकता है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, " सुबह क ४:३०, इंस्पेक्टर अविनाश के शूट के लिए तैयार" उर्वशी रौतेला के डायरेक्टर जो नीरज पाठक ने सेट पर अभिनेत्री के साथ काम करने का अनुभव व्यक्त किया, उन्होंने कहा,

    " उर्वशी एक अविश्वसनीय रूप से समर्पित, अनुशासित अभिनेत्री हैं और न केवल अपनी भूमिकाओं के प्रति बल्कि अपनी दैनिक जीवन शैली और स्वास्थ्य के साथ भी अनुशासन का पालन करती है। अभिनेत्री एक सख्त रूटीन का पालन करती है और उससे पीछे नहीं हटती। उसके अनुशासन और व्यावसायिकता ने उसे अपने खेल में सबसे ऊपर रखा है।

    तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

    "ब्लैक रोज़" के साथ-साथ "थिरुतु पायले २ " के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

    English summary
    Bollywood Director Neeraj Pathak praises Urvashi Rautela for Inspector Avinash! His statement goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X