For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेहा शर्मा स्टारर 'आफत-ए-इश्क' पर निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने की बात, कहा- अन्य फिल्मों से है अलग

    |

    आगे से राइट का निर्देशन कर चुके निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी और वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आफत-ए-इश्क के निर्देशक और पटकथा लेखक हैं। इसमें नेहा शर्मा, अमित सियाल, नमित दास, दीपक डोबरियाल और इला अरुण हैं। आफत-ए-इश्क के निर्देशक कई जिम्मेदारियां निभाने की बात करते हैं।

    फिल्म के निर्देशक, पटकथा लेखक और गीतकार इंद्रजीत हैं। कई जिम्मेदारियां एक साथ उठाने पर, उन्होंने कहा, पटकथा लेखन, गीत लेखन, कला, डिजाइन, संगीत, फोटोग्राफी और फिल्म निर्माण सभी फिल्म निर्माण का हिस्सा हैं। बचपन से, मैं अपने डिजाइन स्कूल की पृष्ठभूमि के लिए संगीत शिक्षण, ड्राइंग और पेंटिंग, सभी ट्रेडों का जैक बनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। किसी दिन मुझे उनमें से एक में मास्टर बनने की उम्मीद है।

    इसके लिए अभ्यास जारी है। वह यह भी साझा करते हैं कि कैसे आफत-ए-इश्क इस शैली की अन्य फिल्मों से अलग है और निर्देशक ने कहा, यह अपने कथात्मक उपचार में अलग है, जो जादुई यथार्थवाद और नोयर कॉमेडी को अपने स्वभाव में संयोजित करने का प्रयास करता है।

    फिल्म में गीतों के बारे में उन्होंने कहा, आफत-ए-इश्क का संगीत कहानी को आगे ले जाता है। फिल्म के कुछ गाने डायगेटिक हैं, जो फिल्म की कथा दुनिया से निकलते हैं। हमारे पास एक रंगीन चरित्र है, जिसे नमित दास ने निभाया है। नमित दास, जो एक गायक और कलाकार हैं।

    कुशल गायक के रूप में नमित उनके गीत गाते थे ताकि उनके चरित्र को अभिनेता के प्रदर्शन के लिए विश्वसनीयता दी जा सके। संगीत निर्देशक गौरव और मैंने संगीत को एक अभिन्न अंग के रूप में डिजाइन किया है। फिल्म निर्माण में अपनी रुचि के बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि वह हमेशा फिल्म निर्माण करना चाहते थे।

    कौन हैं सूर्यवंशी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा? अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ATS ऑफिसर का रोल- देखिए सेक्सी PICSकौन हैं सूर्यवंशी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा? अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ATS ऑफिसर का रोल- देखिए सेक्सी PICS

    वो कहते हैं, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (एनआईडी) में, मैं एक फिल्म निमार्ता बनना चाहता था क्योंकि यह सभी कलाओं - ड्राइंग, पेंटिंग, एनीमेशन, संगीत, फोटोग्राफी को समाहित करता है , सेट डिजाइन, कॉस्ट्यूम और कोरियोग्राफी। मुझे कहानियां सुनाना पसंद है।

    एक निर्देशक के रूप में, फिल्म निर्माण चुनौतीपूर्ण है क्योंकि आपको कभी-कभी 100 से अधिक की टीम पर अपनी ²ष्टि पर भरोसा करना होता है। जी 5 पर आफत-ए-इश्क की स्ट्रीमिंग हो रही है।

    English summary
    Director Indrajit Nattoji talks about Neha Sharma starrer Aafat-e-Ishq
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X