For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवादों में घिरी MX Player की सीरीज 'सबका साई' , शो के डायरेक्टर का सामने आया बयान !

    |

    सदियों से शिरडी के साई बाबा की अमरगाथा को सुनहरे पर्दे पर उजागर किया गया। हर किसी ने साईबाबा का चित्रण और उनके अद्भुत चमत्कारों का वर्णन बड़े ही खूबसूरत अंदाज में किया और उतने ही श्रद्धा से अपने भगवान के सामने हुए श्रद्धालु नतमस्तक। साई के शो पर जनता मर मिटी । लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि अपने ही भगवन के शो पर सवाल उठ रहे हैं ? आखिर लोग क्यू कह रहे हैं कि 'सबका साई' शो, इस महामारी के वक़्त नही दिखाई जानी चाहिए ।

    'आश्रम' की अपार सफलता के बाद अब MX Player लेकर आ रहा हैं 'सबका साई'. 10 एपिसोड की ये सीरीज 26 अगस्त से टेलीकास्ट की जाएगी, लेकिन ट्विटर पर अभी से, शो के रिलीज को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। ट्विटर पर लोग अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं कि दुनियां जहा इस वक़्त इतनी नकारत्मकता से गुजर रही हैं।

    जहाँ धर्म के नाम पर बाबा का चोला पहनकर पाखण्डी लोगो की भावनाओ से खेल रहे हैं ऐसे में 'सबका साई' रिलीज करना सही नही हैं। साई के लिए लोगों के दिलों मे अपार श्रद्धा हैं पर साई के नाम पर फरेब कर रहे हैं बाबाओ को ऐसे शो के जरिये शायद बढ़ावा मिलेगा।

    शो के रिलीज पर उठ रहे लोगो के सवाल पर 'सबका साई'के निर्देशक अजित भैरवकर का कहना हैं कि " हाल के दिनों में विज्ञान और चिकित्सा की सफलता में कोई कमी नहीं है, यहां डॉक्टर भगवान के समान हैं क्योंकि उनके पास जीवन बचाने की शक्ति है। मेरा मानना ​​​​है कि सकारात्मकता ही इस वक़्त जीने का एकमात्र तरीका है और साईं बाबा की श्रद्धा और सबुरी की शिक्षाएं इस प्रयास में बहुत आगे तक जाएंगी। कुछ बेईमान लोग होंगे जो अच्छे लोगों के विश्वास और सद्भावना का उपयोग करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि हम अच्छाई की कहानियां दिखाना बंद कर दें "।

    कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कर ली गुपचुप सगाई? करीबी ने बताई सच्चाई- सोशल मीडिया पर चर्चा तेजकैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कर ली गुपचुप सगाई? करीबी ने बताई सच्चाई- सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

    कहते हैं कि जब दवा और दुआ दोनों एक साथ मिले तब बड़े से बड़ा दर्द दूर हो जाताहैं। महामारी से जूझ रहे लोगों में साई की भक्ति ही उनको मन को शांत करने का सबसे अनोखा उपाय हैं। तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब की गई इस सीरीज में गुल्कि जोशी, मोहम्मद समद, आकाश सिन्हा,मनोज कोल्हटकर मुख्य भूमिका में हैं जो 26 अगस्त से MX Player पर निःशुल्क दिखाई जाएगी।

    English summary
    director Ajit Bhairavkar react on MX player sabka sai web series controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X