For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ससुरालवालों ने दीपिका को नौकरानी बना दिया है',ट्रोलर्स की बातों पर भड़कीं एक्ट्रेस, लाइव वीडियो में दिया जवाब

    |

    सेलिब्रिटीज को जहां फैंस का प्यार मिलता है, वहीं उन्हें लगातार ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। पिछले दिनों टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन रखा था, जिसमें वो दोनों काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने ट्रोलर्स को खूब सुनाया।

    काफी समय से सोशल मीडिया पर लोग दीपिका के पति शोएब और ससुरालवालों को लेकर निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे। उनपर उंगली उठा रहे थे और पानी सिर के पार तब चला गया, जब कुछ यूजर्स ने यहां तक लिख दिया है कि ससुरालवाले दीपिका के साथ नौकरानी सा व्यवहार करते हैं।

    जाहिर है अपने परिवार के खिलाफ इन बातों को पढ़कर अभिनेत्री भड़क उठीं। लाइव सेशन के दौरान उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है और लोगों को उनकी निजी जिंदगी और फैसलों पर टिप्पणी करने से मना किया है।

    'बेल बॉटम' वीकेंड बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार'बेल बॉटम' वीकेंड बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार

    बात यहां से हुई शुरु

    दरअसल, शोएब के पिता की पिछले कुछ समय से सेहत खराब है। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। इलाज के बाद जब उन्हें डिस्चार्ज करवाकर घर लाया गया तो दीपिका और शोएब खुद गेस्ट रूम में शिफ्ट हो गए और उनके बेडरूम में शोएब के पिता को शिफ्ट कर दिया गया। दीपिका के फैंस को यह अनफेयर लगा।

    आप लोगों को शर्म आनी चाहिए

    आप लोगों को शर्म आनी चाहिए

    लाइव वीडियो में दीपिका ने ट्रोलर्स को कहा, "शर्म करो तुम लोग.. किस तरह के मैसेज आप शोएब को कर रहे हो.. कि उसने मेरी प्राइवेसी ले ली। आप लोगों को शर्म आनी चाहिए। मुझे आप लोगों पर दया आती है। मेरे ससुराल वाले मुझे बेटी की तरह रखते हैं और मैं उन्हें अपनों की तरह ही प्यार और देखभाल करती हूं।"

    मुझे नहीं चाहिए ऐसे फैंस

    मुझे नहीं चाहिए ऐसे फैंस

    एक्ट्रेस ने आगे कहा, "उनके लिए अगर मुझे कार या सड़क पर भी सोना पड़ेगा तो मैं इसके लिए तैयार हूं। आप लोगों को मेरी चिंता है ना, दफा हो जाइए, मुझे ऐसी चिंता करने वाले लोग नहीं चाहिए।"

    नहीं बनना ऐसा मॉडर्न

    नहीं बनना ऐसा मॉडर्न

    वहीं, शोएब ने कहा कि अगर मॉडर्न होने का यह मतलब है कि आप अपनी फैमिली का ध्यान नहीं रख सकते, उनसे प्यार नहीं कर सकते.. तो फिर नहीं बनना ऐसा मॉडर्न। हम पुराने ख्यालात वाले ही ठीक हैं।

    एक्टर को नौकरानी बना दिया है

    एक्टर को नौकरानी बना दिया है

    शोएब ने कहा कि आप लोग कहते हो कि मैंने एक एक्टर को नौकरानी बना दिया है। इस पर दीपिका कहती हैं कि मैं अकेले सारे काम कर सकती हूं। मैंने सालों तक काम किया है और अगर मैं अभी कम प्रोजेक्ट्स कर रही हूं तो ये मेरी मर्जी है। किसी ने मुझे नौकरानी बनाकर काम पर जाने से मना नहीं किया है।

    अपनी मां के लिए भी ऐसे शब्द इस्तेमाल करते हैं!

    अपनी मां के लिए भी ऐसे शब्द इस्तेमाल करते हैं!

    एक्ट्रेस ने कहा, "जिन लोगों को मेरे घर साफ करने और खाना बनाने से आपत्ति है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या आप अपनी मां के लिए भी इसी शब्द का इस्तेमाल करते हैं ?"

    ड्रेसिंग को लेकर भी लोग करते हैं सवाल

    ड्रेसिंग को लेकर भी लोग करते हैं सवाल

    वहीं, एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझसे मेरी ड्रेसिंग के बारे में भी सवाल किया जाता है। ठीक है, यह मेरी पसंद है। एक अभिनेता के रूप में, किसी को हमेशा छोटे कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं होती है। यह सबके अपने आराम और पसंद के बारे में है।"

    English summary
    Dipika Kakar slams netizens who said Shoaib Ibrahim made her 'naukraani'. The actress gave it back in Live Video on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X