For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दिल मिल गए' की लोकप्रिय एक्ट्रेस ने कहा पति की हत्या के बाद वो मुझे भी मार देगी, शॉकिंग !

    |

    मशहूर टीवी शो दिल मिल गए से लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह और पहचान बना चुकीं शिल्पा आनंद इन दिनों एक बड़े खतरे का सामना कर रही है। शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। शिल्पा ने एक चौंकाने वाला आरोप लगाया है।

    दिल मिल गए के खत्म होने के बाद शिल्पा आनंद चार साल तक टीवी की दुनिया से गायब रहीं। अपने इस फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज बताया है जो कि आपको हैरान कर देगा। फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद की हत्या की साजिश के साथ किसी के मौत से पर्दा उठाया है।

    इस फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बहन और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस साक्षी शिवानंद की सास पर गंभीर आरोप लगाया है। आपको बता दें कि साक्षी साउथ की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। वह दक्षिण के करीब सभी बड़े स्टार्स चिरंजीवी, नागार्जुन के साथ काम कर चुकी हैं।

    अपने पोस्ट में शिल्पा ने लिखा है कि..

    मेरी निजी जिंदगी में खलबली

    मेरी निजी जिंदगी में खलबली

    शिल्पा आनंद ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि मेरे निजी जीवन में काफी खलबली मची हुई है। इसकी वजह मेरी बहन की सास साक्षी है। उनके कारण हमें कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर काटना पड़ा है।

    पति की हत्या करके इंश्योरेंस के पैसे

    पति की हत्या करके इंश्योरेंस के पैसे

    शिल्पा ने बताया कि मेरी मां ने बहन की सास के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया था। मेरी मां को ऐसे सबूत मिले थे, जिससे जाहिर होता है कि मेरी बहन की सास ने अपने पति की हत्या करके इंश्योरेंस के पैसे हड़प कर लिए।

    वो मुझे मरवाना चाहती है

    वो मुझे मरवाना चाहती है

    शिल्पा ने कहा कि वह दो हत्या और करवाना चाहती हैं। वह मुझे और मेरी मां को मरवाना चाहती है। वह लगातार इसकी कोशिश कर रही है।

    वो अमेरिका भाग गई

    वो अमेरिका भाग गई

    शिल्पा ने इस पर विस्तार से बताते हुए कहा कि मुझे और मेरी मां के साथ वह मेरी बहन को भी मारने की कोशिश कर रही है। जब हमने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी तो वह अमेरिका भाग गई।

    हिम्मत है तो यहां आए

    हिम्मत है तो यहां आए

    शिल्पा ने आगे लिखा है कि मैं अपनी बहन की सास को बताना चाहती हूं कि हिम्मत है तो भारत वापस आए और कानून का सामना करे। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया है।

    English summary
    Dil Mil Gaye actress shilpa anand complaint against mother in law murder threat,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X