For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या लॉकडाउन से पहले राहुल वैद्य - दिशा परमार ने लिए सात फेरे, दूल्हा - दुलहन की तस्वीरें वायरल!

    |

    सितारों की दुनिया के सबसे ताज़ा कपल, राहुल वैद्य और दिशा परमार इस समय फैन्स के दिलों पर राज करते हैं और हर कोई बस इनके शादी के कार्ड छपने का इंतज़ार कर रहा है। तभी तो दोनों को दूल्हा - दुलहन की तरह सजा देख कर फैन्स चौंक ही गए। हर किसी को लगा कि लॉकडाउन लगने से पहले इस कपल ने सात फेरे ले लिए।

    इंटरनेट पर राहुल और दिशा की दूल्हा - दुल्हन के जोड़े में ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फिर राहुल वैद्य के फैन क्लब्स ने साफ किया कि तस्वीरें दरअसल, राहुल और दिशा के आने वाले म्यूज़िक वीडियो के शूट से है।

    राहुल वैद्य और दिशा परमार जल्दी ही एक म्यूज़िक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं जिसमें दोनों दूल्हा - दुल्हन के अवतार में दिखाई देंगे। और वाकई दोनों को इस अवतार में देख फैन्स का उत्साह भी बनता है।

    राहुल और दिशा साथ में इतने प्यारे लग रहे हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने इंटरव्यू में साफ किया है कि वो इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन तैयारियों में थोड़ा वक्त लगेगा।

    यूं हुई पहली मुलाकात

    यूं हुई पहली मुलाकात

    राहुल वैद्य और दिशा परमार की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई और वहीं से दोनों की दोस्ती हो गई।

    साथ समय बिताते अच्छे दोस्त

    साथ समय बिताते अच्छे दोस्त

    इसके बाद राहुल और दिशा की दोस्ती आगे बढ़ी और दोनों साथ में काफी समय बिताने लगे। लेकिन फिर भी उन्होंने हमेशा अपने रिश्ते को दोस्ती तक ही सीमित रखा।

    साथ किया म्यूज़िक वीडियो

    साथ किया म्यूज़िक वीडियो

    2019 में राहुल और दिशा साथ में एक म्यूज़िक वीडियो में भी नज़र आए। इस वीडियो में भी दोनों की केमिस्ट्री सबको दिखाई दी लेकिन दोनों ने ही अफेयर की खबरों का खंडन कर दिया।

    बिग बॉस में खोजना था प्यार

    बिग बॉस में खोजना था प्यार

    बिग बॉस के घर में आने से पहले राहुल वैद्य ने अपने इंटरव्यू में साफ किया था कि दिशा सिर्फ उनकी दोस्त हैं और वो बिग बॉस के घर में प्यार ढूंढने आए हैं।

    कर दिया प्रपोज़

    कर दिया प्रपोज़

    लेकिन बिग बॉस के घर में राहुल ने दिशा को इतना मिस किया कि दिशा के जन्मदिम पर उन्होंने नेशनल टीवी पर दिशा को प्रपोज़ किया।

    साथ मनाई होली

    साथ मनाई होली

    दिशा परमार ने बिग बॉस के घर में जाकर राहुल वैद्य के शादी करने के प्रस्ताव का जवाब दिया और दोनों ने अपनी शादी में सलमान खान को इनवाईट भी किया। हाल ही में दोनों साथ में होली मनाते दिखे थे।

    अक्सर दिखते हैं साथ

    अक्सर दिखते हैं साथ

    बिग बॉस के घर से निकलने के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार अकसर अपने दोस्तों अली गोनी और जैसमीन भसीन के साथ डबल डेट पर दिखाई दे जाते हैं। फैन्स बस इनकी शादी की तारीख के एलान का इंतज़ार कर रहे हैं।

    English summary
    Did Rahul Krishna Vaidya, marry Disha Parmar before lockdown gets announced. Pictures of the couple dressed as bride and groom are going viral on the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X