For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SidNaaz Wedding: बिग बॉस कपल सिद्धार्थ शुक्ला - शहनाज़ गिल ने की चुपचाप शादी?

    |

    बॉलीवुड और टीवी जगत में इस समय शादियों का मौसम चल रहा है और फिल्मीबीट के सबसे विश्वस्त सूत्रों की मानें तो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल, चोरी चुपके 2020 में ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ये शादी लॉकडाउन के दौरान हुई है। दिसंबर में ही फैन्स के फेवरिट SidNaaz, पति - पत्नी बन चुके हैं।

    हालांकि, हमारे खबरी की मानें तो ये शादी केवल कोर्ट में हुई है और अभी पारंपरिक तरीके से बैंड बाजा बारात के साथ दोनों के सात फेरे लेना बाकी है।

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के अफेयर की चर्चा एक साल से है लेकिन दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी है। बिग बॉस खत्म होने के बाद से दोनों हमेशा ही साथ दिखते हैं। फिलहाल सिद्धार्थ और शहनाज़, दोनों ही अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं और अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं।

    बिग बॉस में हुई मुलाकात

    बिग बॉस में हुई मुलाकात

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की मुलाकात बिग बॉस सीज़न 13 में हुई। इस सीज़न में सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती सभी को हमेशा दोस्ती से ज़्यादा लगी। वहीं फैन्स को ये जोड़ी बेहद पसंद आने लगी। इनकी नोकझोंक से लेकर प्यार तक सब कुछ फैन्स को इंटरटेन कर जाता था।

    बन गए SidNaaz

    बन गए SidNaaz

    इसी सीज़न के दौरान, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को फैन्स ने एक कपल मान लिया और उनकी जोड़ी का नाम पड़ गया सिडनाज़। इसके बाद से तो SidNaaz आए दिन ट्रेंड होते हैं।

    हुआ प्यार का इज़हार

    हुआ प्यार का इज़हार

    शहनाज़ गिल ने बिग बॉस के दौरान ही अपने प्यार का इज़हार करते हुए बताया था कि वो सिद्धार्थ से काफी प्यार करती है। हालांकि, शहनाज़ उस वक्त केवल 24 साल की थीं। इसलिए बिग बॉस के घर में सभी को ये जोड़ी काफी अटपटी लगी।

    हो गईं फ्रेंडज़ोन

    हो गईं फ्रेंडज़ोन

    जैसे ही शहनाज़ ने अपने प्यार का इज़हार किया, सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें फ्रेंडज़ोन कर दिया और उनसे थोड़ी दूरी बनाने लगे। उनका मानना था कि शहनाज़ अभी बच्ची है।

    बाहर निकल कर बदला मन?

    बाहर निकल कर बदला मन?

    बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल अकसर साथ ही दिखाई देने लगे। वहीं उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार हो गई। दोनों साथ में अकसर एयरपोर्ट पर दिख जाते।

    ढेर सारे म्यूज़िक वीडियो

    ढेर सारे म्यूज़िक वीडियो

    सिड नाज़ की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई म्यूज़िक कंपनी ने उनके साथ म्यूज़िक वीडियो बनाए। इन दोनों के म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ होते ही ट्रेंड होने लगते हैं। इनकी जोड़ी फैन्स को इतनी ज़्यादा पसंद है।

    तोड़े रिकॉर्ड्स

    तोड़े रिकॉर्ड्स

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के कुछ म्यूज़िक वीडियो ने तो रिकॉर्ड तोड़ते हुए फैन्स को खुश किया। इन वीडियो की Viewership कई मिलियन में हैं।

    पंजाब की कैटरीना सना

    पंजाब की कैटरीना सना

    शहनाज़ गिल को प्यार से हर कोई सना बुलाता है और वो अपने आपको पंजाब की कैटरीना कैफ कहती हैं। बिग बॉस 13 के सीज़न में शहनाज़ गिल सबसे इंटरटेनिंग सदस्य थीं। इतनी कि उनसे सिद्धार्थ भी ज़्यादा देर तक नाराज़ नहीं रह पाते थे।

    शहनाज़ के लिए पार्टी

    शहनाज़ के लिए पार्टी

    हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल के जन्मदिन पर उनके लिए एक पार्टी रखी। इस पूल पार्टी में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ को पूल में फेंकते हुए दिखाई दिए थे।

    साथ मनाया जन्मदिन

    साथ मनाया जन्मदिन

    जब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया तो सबसे पहला केक उन्होंने शहनाज़ गिल के साथ ही काटा। तभी से अफवाहें थीं कि इनकी दोस्ती, दोस्ती से आगे बढ़ चुकी है।

    English summary
    Bigg Boss couple Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill got married in a secret ceremony in 2020 lockdown?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X