»   » ALERT..इस अफवाह ने उड़ा दिया था होश...नहीं होगा सलमान खान के साथ डेब्यू..

ALERT..इस अफवाह ने उड़ा दिया था होश...नहीं होगा सलमान खान के साथ डेब्यू..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

केवल एक महीने का इंतजार और एक बार सलमान खान का ब्लॅाकबस्टर शो अक्टूबर में दस्तक दे देगा। हाल ही में इस शो के आम से लेकर खास कंटेस्टेंट की एंट्री का काम शुरू किया गया।

SHOCK...सुनील ग्रोवर का खुलासा...डॅा गुलाटी के पास नौकरी नहीं...FLOP..

अब मिली ताजा जानकारी के अनुसार इस साल के लिए सभी कंटेस्टेंट के नाम फाइनल कर दिए गए हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि लांच से पहले इस बार का सीजन लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

salman khan

पहले सलमान के शो से दूर और फिर शो से जुड़े रहने की खबर आयी। लेकिन फिर यह तय हो गया कि सलमान ही शो होस्ट करेंगे। सलमान के साथ अगर इस शो को लेकर किसी का नाम चर्चा में है तो वो ढिंचैक पूजा है।

OMG...ये बिग सुपरस्टार खेलेंगे..कपिल शर्मा के साथ..के भईल करोड़पति !

कुछ दिन पहले पूजा ने इस बार का इकरार किया था कि उन्हें बिग बॅास के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन अब उनका कहना है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्हें इस शो के लिए दोबारा अप्रोच नहीं किया गया है।

salman khan

गौरतलब है कि उनके वीडियो सांग सेल्फी और बाकी के सांग को इतना पसंद किया जाता है कि वह महीने में 3 लाख से अधिक की कमाई कर लेती हैं।

बहरहाल,क्या आपको पता है कि अब तक बिग बॅास से जुड़ने के बाद कौन -कौन सुपरस्टार बन गया है। यहां देखिए...

सना खान

सना खान

सना खान बिग बॅास 6 में नजर आयी थी। इसके बाद वह सीधे सलमान स्टारर जय हो में दिखाई दी। खतरों के खिलाड़ी के साथ सना ने कई फिल्में की। वह जल्द टॅायलेट एक प्रेम कथा में भी नजर आयेंगी।

सनी लियोन

सनी लियोन

सनी लियोन बिग बॅास 5 में नजर आयी। इसके बाद उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ी कि वह रातों रात स्टार बन गई। जिस्म 2,एक पहेली लीला के साथ वह रईस में शाहरूख खान के साथ भी दिखाई दी।

एली अवराम

एली अवराम

एली अवराम बिग बॅास 7 में नजर आयी। वह सलमान की चहिती बनी। बिग बॅास से निकलने के बाद उन्होंने मिकी वायरस,किस किसको प्यार करूं और नाम शबाना जैसी फिल्मों का हिस्सा बनी।

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी बिग बॉस' के सीजन 9 में कंटेस्‍टेंट रही हैं। इस शो के बाद वह क्या कूल है हम 3 में नजर आयी। उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी। फिलहाल वह अपने शादी में आयी समस्या को लेकर चर्चा में हैं।

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी

बिग बॉस सीजन 8 के विजेजा रह चुके गौतम बिग बॅास से जीतने के बाद अजहर और बहन होगी तेरी जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर बिग बॅास 10 के विजेता रहे। वह इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे रहे हैं।

नितिभा कौल

नितिभा कौल

नितिभा भी बिग बॅास 10 में नजर आयी थी। वह अब जल्द हीमनु पंजाबी के साथ एक डेटिंग टीवी शो होस्ट करने जा रही हैं।

English summary
Dhinchak Pooja Confirms not Being Approached For Bigg Boss 11..Here read full news
Please Wait while comments are loading...