For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'झलक दिखला जा' पर बेटे को याद कर भावुक हुए धीरज धूपर, बताया अपने नवजात बच्चे का नाम

    |

    कलर्स के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के बहुप्रतीक्षित ग्रैंड प्रीमियर में शीर्ष हस्तियों ने शानदार प्रदर्शन के साथ जजों और प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। आने वाले एपिसोड में टेलीविजन के दिल की धड़कन धीरज धूपर के फैंस के लिए सरप्राइज होगा। अभिनेता पहली बार मंच पर अपने नवजात शिशु के नाम का खुलासा करते नजर आएंगे। धीरज यह शेयर करते हुए भावुक हो जाते हैं कि अपने एक महीने से भी कम उम्र के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर जाना कितना मुश्किल है।

    चोटों के बावजूद लगातार 12 घंटे रिहर्सल करने से लेकर अपने प्रियजनों के साथ ज्यादा समय न बिता पाने तक, प्रतियोगियों को कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। यह पूछे जाने पर कि एक महीने के बच्चे को घर पर छोड़ना और देर रात रिहर्सल के लिए आना और धीरज धूपर को शूट करना कितना मुश्किल है, "इसका वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं!

    आज मैं यहां खड़ा हूं, यह सिर्फ मेरे जीवन में महिलाओं की वजह से है, खासकर मेरी पत्नी की। वे मेरी कहानी के अनदेखे नायक हैं। मैं यहां आता हूं और एक मुस्कान के साथ प्रदर्शन करता हूं, यह जानते हुए कि घर पर हर चीज का ध्यान रखा जा रहा है। मैं अपने परिवार के समर्थन के बिना यहां नहीं होता। मैं उनमें से हर एक को हर समय हमारे साथ रहने के लिए सलाम करता हूं।"

    धीरज के साथ सिर हिलाते हुए, जज माधुरी दीक्षित कहती हैं, "मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं। मुझे आज भी याद है जब मैंने जज के रूप में झलक दिखला जा के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी, मैं अपने बच्चों को चार महीने के लिए यहां शूटिंग के लिए अमेरिका छोड़ देता था। यह बहुत मुश्किल था, लेकिन मेरा साथ देने के पीछे मेरा पूरा परिवार था ताकि मैं वह कर सकूं जो मैं करना चाहता था।"

    English summary
    Here read for the first time Dheeraj Dhoopar reveals his newly born baby boy name on COLORS Jhalak Dikhhla Jaa episode
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X