For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कोरोना से बचाता है गोमूत्र'- साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी!

    |

    जिस तरह से पूरा कोरोना के मामलों को लेकर लगातार परेशान है और हर जगह लोग बीमारी से मर रहे हैं इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो कि आपको हैरान करने वाला है। देश में वैक्सीन की है और लोगों अस्पतालों में बेड मिलने में मुश्किलें हो रहीं हैँ। ऐसे में कुछ बयान सामने आ रहे हैं जिसको देखकर या तो हंसते हैं या फिर गुस्सा आता है। हाल ही में एक ऐसा पोस्ट साध्वी प्रज्ञा ने कर दिया था जिसको देखकर टीवी की बहू देवोलीना भट्टाचार्जी को गुस्सा आ गया है।

    रामगोपाल वर्मा करेंगे बड़ा धमाका, लॉन्च करने वाले हैं खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म, ये होगा टाइटल!रामगोपाल वर्मा करेंगे बड़ा धमाका, लॉन्च करने वाले हैं खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म, ये होगा टाइटल!

    दरअसल साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि.. 'वह रोजाना गोमूत्र पीती हैं इसलिए उन्हें अभी तक कोरोना नहीं हुआ है।' उनकी ये खबर लगभग सभी अखबारों ने छापी थी और एक पेपर की कटिंग को साझा करते हुए इस पर देवोलीना ने रोष व्यक्त किया है।

    उन्होने जवाब देते हुए लिखा कि.. 'मैं सच में निशब्द हूं... बस करो... मजाक बनाकर रख दिया है।' इसके बाद से उनका ये पोस्ट काफी चर्चा में है और लोग इसको पसंद कर रहे हैं।

    हालांकि कुछ ऐसे लोग है जो कि देवोलीना के इस पोस्ट के बाद काफी नाराज हो गए हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना को लोग काफी खरी खोटी सुना रहे हैं और उनका कहना है कि..

    वो गौ का अपमान कर रही हैं। मशहूर टीवी शो साथ निभाना साथिया और बिग बॉस से मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

    English summary
    TV Actress Devoleena Bhattacharjee slams Sadhvi Pragya on her statement over Cow urine! Read this details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X