For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई- देवोलीना को धमकी, मुंह बंद रखो वरना, लाश भी नहीं मिलेगी , मैसेज Viral

    |

    बिग बॅास 13 का हिस्सा रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को एक धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसमें साफ तौर पर कहा कि अगर इन तीनों ने अरहान खान के खिलाफ अपना मुंह बंद नहीं रखा तो लाश भी नहीं मिलेगी।

    ये मैसेज देवोलीना भट्टाचार्जी को फोन मैसेज के जरिए मिला है। देवोलीना ने इस मैसेज का स्क्रीन शॅाट शेयर सोशल मीडिया पर इसकी पूरी डिटेल शेयर की है। मुंबई पुलिस को इस पर कार्रवाई करने के लिए कहा है।

    बता दें कि बिग बॅास 13 के दौरान भी देवोलीना ने अरहान खान के खिलाफ काफी कुछ कहा था। यहां तक उन्होंने अपनी दोस्त को अरहान खान के साथ रिश्ता आगे ना बढ़ाने की सलाह दी थी। ऐसे में इस मैसेज को देखकर बिग बॅास 13 के फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। यहां पढ़िए इस संबंध में पूरी खबर।

    रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का भी जिक्र

    रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का भी जिक्र

    देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिन अरहान खान के रश्मि देसाई के पैसे लेने पर कमेंट किया था। इसी सिलसिले में उन्हें धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसमें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का भी जिक्र है। जहां साफ कहा गया है कि चुप रहो नहीं तो लाश भी नहीं मिलेगी।

    फोन से मैसेज कर मारने की धमकी

    फोन से मैसेज कर मारने की धमकी

    बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी को महिला ने फोन पर मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। इस बात की जानकारी खुद देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

    मुंबई पुलिस और साइबर सेल को सूचना

    मुंबई पुलिस और साइबर सेल को सूचना

    देवोलीना भट्टाचार्जी को ये धमकी साबीहा अमन नाम की महिला ने दिया है। देवोलीना ने इस धमकी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ मुंबई पुलिस और साइबर सेल को भी टैग करते हुए महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।

    मुंह बंद करना वरना लाश मिलेगी

    मुंह बंद करना वरना लाश मिलेगी

    सबीहा अमन ने देवोलीना को लिखा है कि आप बार बार अरहान को नीचा दिखा रही हैं। आप जिसके लिए ये सब कुछ कर रही हो, एक बात याद रखना और उन दोनों की लाश भी किसी को नहीं मिलेगी। मैं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की बात कर रही हूं। आज के बाद अपना मुंह बंद रखना। आइंदा अरहान के खिलाफ कुछ भी बात की तो वो आपका आखिरी दिन होगा।

    देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा है कि कृपया ये मैसेज देखिए

    देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा है कि कृपया ये मैसेज देखिए

    इस मैसेज को टैग करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा है कि कृपया ये मैसेज देखिए, जिस महिला ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। आपसे अनुरोध है कि जितनी जल्दी हो सके इस पर कार्रवाई करें। बता दें कि देवोलीना को इस पर प्रतिक्रिया भी मिल रही है।

    अरहान ने पैसे निकाले

    अरहान ने पैसे निकाले

    ऐसी खबर आ रही है कि रश्मि देसाई की गैरमौजूदगी में उनके अकाउंट से लाखों निकाले गए हैं। ये काम अरहान खान ने किया है। सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की बैंक का स्टेटमेंट लीक होने का दावा किया जा रहा है, इसे रश्मि के फैंस ने शेयर किया है।

    देवोलीना ने अरहान को कहा धोखेबाज

    देवोलीना ने अरहान को कहा धोखेबाज

    देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस पर tweet कर कहा है कि सुना है रामलाल ने सबूत मांगा है कि वो धोखेबाज है। वो जाकर सलमान सर से क्यों नहीं पूछता यही बात। एक तो इतना पैसा ले लिया ऊपर से धमकी दे रहा है.#bloodycoward."

    English summary
    Devoleena bhattacharjee rashami desai and sidharth shukla get death threats, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X