For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोपी बहू देवोलीना ने शेयर किया बेले डांस वीडियो, ग्लैमरस अवतार देख फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    TV की गोपी बहू का सोशल मीडिया पर जो अवतार वायरल हो रहा है उसे देख कोई भी चौंक जाएगा। गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने सेक्सी डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह बेले डांस करती दिख रही हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी के ग्लैमरस अवतार को देख कोई भी हैरान रह जाएगा।

    सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्पोर्ट्स वियर पर बेले बेल्ट लगाए दिख रही हैं। विदाउट मेकअप के भी देवोलीना भट्टाचार्जी का प्यारा लुक देखने को मिला है। इस वीडियो को अब तक 82 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

    देवोलीना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, प्रैक्टिस, प्रैक्टिस और प्रैक्ट्स। मुझे ये डांस फॉर्म बहुत पसंद है।अभी तक मैंने इस फॉर्म को पूरी तरह से नहीं सीखा है। फिलहाल अभ्यास जारी है। मैं श्योर हूं कि जल्द ही अपना कोर्स पूरा कर लूंगी। जब तक के लिए आप इसे इन्जॉय करो।

    फैंस क्या बोले

    फैंस क्या बोले

    फैंस ने देवोलीना की बोल्डनेस देख कमेंट्स में लिखा, गोपी बहू को क्या हुआ। वहीं एक यूजर्स ने संस्कारों की बात लिखी।

    बिग बॉस फेम देवोलीना भट्टाचार्जी

    बिग बॉस फेम देवोलीना भट्टाचार्जी

    बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आई थी। लेकिन शो में चोट लग जाने की वजह से वह शो से बाहर हो गई थीं। वह बिग बॉस 14 में भी बतौर गेस्ट दिखी थीं।

    गोपी बहू

    गोपी बहू

    स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया से देवोलीना भट्टाचार्जी को खूब फेम मिला। इस सीरियल में वह गोपी बहू के रोल में नजर आईं। इसके बाद वह घर घर में गोपी बहू के रोल में नजर आईं।

    ग्लैमरस अवतार

    ग्लैमरस अवतार

    सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने नए नए फोटो वीडियो शेयर करती हैं। जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है।

    English summary
    Devoleena Bhattacharjee Hot belly dance Video fans says Gopi bahu ye kya
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X