For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं रहे 'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान' दीपेश भान, क्रिकेट खेलते हुए गिर गए थे!

    |

    घर घर में हंसी और ठहाका पहुंचाने वाला सीरियल भाबीजी घर पर हैं से इस वक्त एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। इस सीरियल के अभिनेता दीपेश भान (मलखान) अब नहीं रहे और उनका आकस्मिक निधन हो गया। दीपेश ने आज सुबह अंतिम सांस ली। मलखान की भूमिका में उनको काफी पसंद किया जाता था और उनके होने से सीन में जान आ जाती थी। वो अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते थे।

    डंकी की शूटिंग के दौरान फैंस ने शाहरुख को किया स्पॉट, भागकर कार में बैठ गए किंग खान!डंकी की शूटिंग के दौरान फैंस ने शाहरुख को किया स्पॉट, भागकर कार में बैठ गए किंग खान!

    Recommended Video

    Deepesh Bhan Passes Away: Fitness को लेकर काफी सजग थे दीपेश, Strict Gym Routine करते थे Follow !

    हालांकि उनके निधन के मुख्य कारण क्या है इसकी सही जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है लेकिन वह सुबह क्रिकेट खेल रहे थे जब वह गिर गए और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया।

    भाबीजी घर पर हैं कि मेकर्स ने इस दुखद खबर को सोशल मीडिया पर बताया है। उन्होने लिखा, "हम अपने प्रिय दीपेश भान के आकस्मिक निधन से गहरा दुखी और स्तब्ध हैं।

    मेकर्स का पोस्ट

    मेकर्स का पोस्ट

    भाबीजी घर पर हैं में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक और हमारे परिवार की तरह। वह सभी को बहुत याद आएंगे। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना, उनकी कामना है। आत्मा को अनंत शांति मिले।"

    ट्वीट कर रहे हैं

    ट्वीट कर रहे हैं

    इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर लोग उनको लेकर ट्वीट कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लि प्रार्थना कर रहे हैं। इस सीरियल की एक्ट्रेस चारूल मलिक इस खबर से दुखी हैं।

    एक्ट्रेस ने लिखा

    एक्ट्रेस ने लिखा

    उन्होने लिखा, "मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे इसके बारे में सुबह पता चला। मैं कल ही उनसे मिली थी और वह बिल्कुल ठीक थे। हमने एक साथ कुछ रील वीडियो बनाए। मैं उन्हें आठ साल से जानता हूं और वह सेट पर मेरे सबसे करीब थे। हम साथ में खाना खाते थे।"

    वह आगे कहती हैं

    वह आगे कहती हैं

    वह आगे कहती हैं, "एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के अलावा, वह एक अद्भुत इंसान भी थे। वह मेरे दृश्यों के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करते थे। हमने एक अद्भुत इंसान और एक अभिनेता खो दिया है।" बता दें कि इस सीरियल में दीपेश भान सबसे फिट थे।

    English summary
    Actor Deepesh Bhan, the 'Malkhan' of 'Bhabiji Ghar Par Hain' is Passes away! His fans and family sudden to hear this news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X