For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी के राम-सीता को कोरोना में घूमना पड़ा भारी, गुरमीत चौधरी ने करवाया 60 हजार का कोविड टेस्ट

    |

    टीवी की दुनिया के राम और सीता के साथ एक बड़ी घटना हो गई है। हम बात कर रहे हैं गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना की। जहां पर गुरमीत और देबीना को एक ट्रिप पर जाने के दौरान 60 हजार रुपए का कोविड टेस्ट करवाना पड़ गया। गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी विदेश ट्रिप से वापस भारत लौट चुके हैं। वहां से आने के बाद देबीना बनर्जी ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि कैसे उन्होंने अब तक का सबसे महंगा कोविड टेस्ट करवाया है।

    देबीना बनर्जी ने इस वीडियो में कोविड के दौरान यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि दूर से देखकर यह समझ नहीं आता है। लेकिन कोरोना को लेकर काफी नियम सख्त हैं। देबीना बनर्जी ने आगे कहा कि लंदन में हमने 15-15 यानी कि 30 हजार रुपए का कोविड टेस्ट करवाया है। इसके बाद देबीना बनर्जी के पति गुरमीत चौधरी ने आगे बताया कि 30 हजार जाने के वक्त और जब हमने लंदन में लैंड किया।

    इसके बाद 30 हजार आने के वक्त का भी कोरोना टेस्ट हमारा हुआ है। तो हिसाब से देखा जाए तो 60 हजार का केवल कोरोना टेस्ट हुआ है। उस 60 हजार में एक टिकट हो जाती है। आपको बता दें कि कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें यात्रा करने की इजाजत मिली है। देबीना बनर्जी ने यह भी बताया कि मुंबई में भी कोरोना के नियम का पालन हो रहा है। मुंबई एयरपोर्ट पर भी 30 से 35 कोरोना टेस्ट बूथ्स लगे हुए हैं।

    वैसे देबीना बनर्जी का यूट्यूब चैनल है जहां वह अपने निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी खास जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। देबीना बनर्जी ने लंदन और स्कॉटलैंड के कई सारे ब्लाॅग्स भी शेयर किए हैं। कुछ वीक पहले देबीना बनर्जी बिग बॅास 15 में रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल का सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं।

    English summary
    Here read and watch Debina bonnerjee and gurmeet choudhary talk about most costly 60 thousand rupees covid test
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X