For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देबिना बनर्जी और गुरमीत ने किया आग्रह: कोविड 19 से जो लोग रिकवर हो चुके हैं, वे प्लाज्मा करें डोनेट

    |

    प्लाज्मा डोनेशन कई कोविड पॉजिटिव क्रिटिकल पेशेंट्स के लिए एक ज्ञात जीवन रक्षक है। प्लाज्मा डोनेशन का लाभ पिछले वर्ष की शुरुआत में देखा गया था, जब समूची दुनिया कोविड 19 की चपेट में आई थी। तब से, एक रिसर्च के तहत यह सिद्ध हुआ है कि कोविड रिकवर्ड पेशेंट्स वास्तव में उनके स्वस्थ होने के 28 दिनों के बाद प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं, यदि वे अच्छे स्वास्थ्य के धनी हैं।

    वह जोड़ी, जिसे हमेशा फिटनेस या रिलेशनशिप गोल सेट करने के लिए जाना जाता है, देबिना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में एक और बेमिसाल कार्य किया। उन्होंने अपने स्थानीय क्लिनिक का दौरा किया था और अपना प्लाज्मा डोनेट किया, क्योंकि दोनों ही कोविड 19 से रिकवर हो चुके हैं और कुल मिलाकर अच्छे स्वास्थ्य का अनुसरण कर रहे हैं।

    देबिना, जो कि अपने प्लेटफॉर्म देबिना डिकोड्स के माध्यम से एक पॉवरफूल इन्फ्लुएंसर बन चुकी हैं, इसमें वे स्किनकेयर से लेकर मानसिक स्वास्थ्य तक कई विषयों पर बात करती हैं। वे अक्सर अपने आप को स्वस्थ रखने, एक स्वच्छ पौष्टिक आहार में लिप्त होने और संतुलित जीवन शैली बनाए रखने के महत्व के बारे में भरपूर जानकारी प्रदान करती हैं।

    'पृथ्वीराज रासो' महाकाव्य पर आधारित है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' , निर्देशक ने बताई नई डिटेल'पृथ्वीराज रासो' महाकाव्य पर आधारित है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' , निर्देशक ने बताई नई डिटेल

    वे अपने इंस्टाग्राम पर सभी लोगों और अपने फॉलोवर्स से आग्रह करती हैं कि सभी लोग आगे आएं और अपना प्लाज्मा डोनेट करें, क्योंकि यह उन लोगों के जीवन को बचाने में मदद कर सकता है जो वर्तमान में कोविड 19 से जूझ रहे हैं।

    English summary
    debina bonnerjee and gurmeet choudhary donate plasma after covid 19 recovery
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X