For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बुरी खबर, दूरदर्शन रामायण के सुग्रीव का निधन, राम 'अरुण गोविल' का ट्वीट हुआ वायरल

    |

    दूरदर्शन के रामायण को लॉकडाउन में काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इस बीच शो से जुड़ी बेहद बुरी खबर आ रही है। इस शो के सभी मुख्य कलाकार के साथ कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जिनके बिना रामायण अधूरी रह जाती।

    इसी में से एक कलाकार से जुड़ी बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले कलाकार श्याम सुंदर का निधन हो गया है। इसकी जानकारी एक अखबार की कटिंग से सामने आ रही है।

    इसके मुताबिक श्याम सुंदर पिंजौर लालका हाउसिंग बोर्ड कॅालोनी के निवासी थे। लंबे समय से बीमार थे। इस खबर के फैलते ही रामायण के राम अरुण गोविल और लक्ष्मण ने शोक संदेश के जरिए दुख जताया है। उनका ट्वीट वायरल हो रहा है..

    रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले कलाकार श्याम सुंदर कलानी

    रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले कलाकार श्याम सुंदर कलानी

    दूरदर्शन की रामायण का दोबारा से टेलीकास्ट किया जा रहा है। शो टीआरपी पर भी हाई है। लेकिन इस बीच फैंस के लिए बुरी खबर सामने आयी। रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले कलाकार श्याम सुंदर कलानी का निधन हो गया है।

    कैंसर से हुई रामायण के सुग्रीव की मौत

    कैंसर से हुई रामायण के सुग्रीव की मौत

    घरवालों की जानकारी अनुसार वो लंबे समय से कैंसर से लड़ रहे थे। उनके निधन पर कालका के बॅालीवुड एक्टर रोहताश गोड़ और कई लोगों ने शोक प्रकट किया है। रोहताश गोड़ ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि जब मैं कॅालेज में पढ़ता था तो टीवी पर रामायण देखा करता था। 6 अप्रैल को पंचकूला के कालका में उनका निधन हो गया।

    अरुण गोविल ने ट्विटर पर शोक संदेश में लिखा

    अरुण गोविल ने ट्विटर पर शोक संदेश में लिखा

    रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले कलाकार अरुण गोविल ने ट्विटर पर शोक संदेश में लिखा है कि श्याम सुंदर के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाया था। बहुत अच्छी शख्सियत और सज्जन व्यक्ति। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

    लक्ष्मण सुनील लहरी ने लिखा

    लक्ष्मण सुनील लहरी ने लिखा

    लक्ष्मण सुनील लहरी ने लिखा है कि हमारे सहयोगी श्याम कालानी के आकस्मिक निधन को सुनकर बहुद दुख और खेद है। उन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई। भगवान उनकी आत्मा को शांति और उनके परिवार को शक्ति दे।

    रामायण से ही श्याम सुंदर के करियर का आगाज

    रामायण से ही श्याम सुंदर के करियर का आगाज

    गौरतलब है कि रामायण से ही श्याम सुंदर के करियर का आगाज हुआ था। ऐसे में जब फिर से रामायण टेलीकास्ट हुआ तो उनके निधन से सभी काफी आहात हैं। उन्हों अपने करियर में अधिक काम नहीं किया है। वह बीमारी से पीड़ित होने के कारण घर पर ही रहा करते थे।

    यहां देखिए अरुण गोविल ने क्या लिखा है..

    English summary
    DD Ramayan actor shyam sundar who played sugriv is no more Ram arun govil tweet, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X