For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO: महाभारत शूटिंग के आखिरी दिन बुरी तरह रोए अर्जुन, द्रौपदी-कृष्ण ने ऐसे संभाला

    |

    रामायण की रिकॅार्ड टीआरपी के बीच महाभारत का ये अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है। लॅाकडाउन में रामायण के साथ हर दिन डीडी भारती पर महाभारत का भी टेलीकास्ट किया जा रहा है। बता दें कि ये एक लंबी टीवी सीरीज रही है। जिसके कुल मिलाकर 94 एपिसोड प्रसारित किए गए थे। ये शो 1988 से 1990 के बीच दिखाया गया।

    जिसे भरपूर लोकप्रियता मिली। इस शो के सभी कलाकार आज भी भीष्म और कृष्ण के साथ अपने किरदारों के नाम से पहचाने जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब इस शो की शूटिंग खत्म हुई तो सभी कलाकार बुरी तरह भावुक हो गए थे।

    शो के खत्म होने का दर्द सभी के आंखों से झलक रहा था। इसी का एक वीडियो सामने आया है। जिसे काफी देखा जा रहा है। चलिए आपको दिखाते हैं ये VIDEO

    डीडी भारती पर महाभारत

    डीडी भारती पर महाभारत

    लॅाकडाउन के चलते दूरदर्शन पर फिर से रामायण के साथ महाभारत भी टेलीकास्ट किया गया। इसे भी हर दिन दो एपिसोड के जरिए दिखाया जा रहा है। महाभारत को डीडी भारती पर प्रसारित किया जा रहा है। जहांलेकिन इस बीच महाभारत के शूटिंग का ये अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है।

    महाभारत की शूटिंग का अंतिम दिन

    महाभारत की शूटिंग का अंतिम दिन

    आपको बता दें कि शो के टेलीकास्ट साथ ही इसका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो कि शूटिंग के आखिरी दिन का है, जब शो की शूटिंग पूरी होने और अंतिम एपिसोड की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी कास्ट रोने लगी थी। खासकर अर्जुन।

    अर्जुन का किरदार निभाने वाले कलाकार फिरोज खान

    अर्जुन का किरदार निभाने वाले कलाकार फिरोज खान

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन का किरदार निभाने वाले कलाकार फिरोज खान बुरी तरह रोने लगते हैं। उन्हें बीच में आकर कभी कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नितीशभारद्वाज संभालते हैं तो कभी द्रौपदी के किरदार में रूपा गांगुली।

    महाभारत के कलाकार

    महाभारत के कलाकार

    रवि चोपड़ा निर्देशित इस शो के आखिरी एपिसोड की झलक में सभी कलाकार भावुक नजर आते हैं। आप देखेंगे कि सारे कलाकार एक दूसरे से गले मिलते हुए काफी भावुक हो गए हैं।

    महाभारत के कलाकार हुए भावुक

    महाभारत के कलाकार हुए भावुक

    इस वीडियो में आप देखेंगे कि शकुनि की भूमिका निभाने वाले कलाकार गूफी पेंटल,भीम(प्रवीण कुमार)युधिष्ठिर( गजेंद्र चौहान) विदुर( वीरेंद्र राजदान) और भीष्म पितामह मुकेश खन्ना भावुक हैं।

    English summary
    DD Bharti show Mahabharat behind the scene video viral when Arjun cries after shooting over
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X