For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डॉन 2 के साथ खुद को प्रमोट करेगी डीआइडी

    |
    जी टीवी के फेमस शो डांस इंडिया डांस (डीआइडी) के निर्माताओं ने अपने रियल्टी शो के आने वाली श्रृंखला के प्रचार प्रसार के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। इस योजना के तहत विभिन्न सिनेमा घरों में प्रदर्शित अभिनेता शाहरूख खान अभिनीत फिल्म डॉन2 के मध्यान में डांस टीम अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करेगी।

    डॉन 2 के जरिए एक बार फिर से शुरू होने वाले इस शो को प्रमोट करने के लिए डांस इंडिया डांस शनिवार को राष्टीय राजधानी दिल्ली में 50 पेशेवर डांसरों का समूह फिल्म के मध्यान में दो सिनेमा घरों में पांच मिनट का कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

    नेशनल जी चैनल के मार्केटिंग प्रमुख आकाश चावला ने बताया कि हम लोगों ने डीआईडी को इस वर्ष की सबसे धमाकेदार कार्यक्रम के साथ क्रिसमस के मौके पर शुरू किया है। अत: सिनेमाघरों में लोगों के मन में इस बात को बिठाने के लिए और हमलोग कुछ ऐसा प्रस्तुत करना चाहते हैं जिससे लोग ज्यादा एटरैक्ट हो जाएं। और लगभग इसी समय लोगों को लोकप्रिय डांस शो की याद डांस के जरिए दिलाया जाय।

    English summary
    Dance India Dance 3 team have come up with a unique way of promoting the reality show's upcoming season with dance mobs being performed at intervals of Don 2 in various theaters.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X