For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डांस दीवाने जूनियर्स: 'लंबी जुदाई' गाना सुन नीतू कपूर हुईं भावुक, आयी ऋषि कपूर की याद

    |

    कलर्स टीवी के शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' पर इस सप्ताह के अंत में, भावनाएं उमड़ेंगी क्योंकि यह शो दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को एक विशेष श्रद्धांजलि देने वाला है। इस बार का एपिसोड नीतू कपूर के लिए खास होगा। जहां वह अपने पति ऋषि कपूर को याद कर सभी के सामने बेहद भावुक हो जाती हैं।

    पिछले वीक के प्रीमियर एपिसोड में हमारे देश की नृत्य प्रतिभाओं का एक अविश्वसनीय पूल देखा गया। जहां जज नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी ने शो में अब तक आए छोटे सितारों के प्रदर्शन से पहले ही दंग रह गए हैं। इस बार भी इसी तरह का चौंकाने वाला रंग डांस दीवाने जूनियर्स में दिखाई देने वाला है।

    वहीं इस सप्ताह के अंत में मंच कुछ शानदार प्रदर्शनों से भर जाता है। ऐसी ही एक प्रतियोगी हैं जूनियर बानी जो अपनी पॉपिंग से जजों को प्रभावित करती हैं, जिससे उनका स्वैग और फ्लेक्सिबल मूव्स किसी से पीछे नहीं हैं।

    अपने धमाकेदार प्रदर्शन के बाद, बानी की दादी, जिनके पास नीतू कपूर के लिए एक विशेष उपहार है, मंच पर आती हैं। वह बताती हैं कि उनके पति दिवंगत ऋषि कपूर से 1974 में मिले थे और कैसे ऋषिजी ने हमेशा उनकी मदद की। वह राज कपूर और ऋषि कपूर के साथ अपने पति की एक तस्वीर भी दिखाती है और नीतूजी के लिए 'लंबी जुदाई' गाना गाती है।

    Neetu Kapoor

    तस्वीर देखकर नीतू कपूर भावुक हो जाती हैं और महान अभिनेता को याद करती हैं और कहती हैं, "हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा। दो साल हो गए हैं और मैं तुमसे मिली हूं।

    नीतू कपूर आगे कहती हैं कि मैं हर दिन किसी से मिलती हूं और हर दिन कोई न कोई मुझे उनकी याद दिलाता है। सबकी एक कहानी है उनके साथ। और सभी इसे खुशी से याद करते हैं। आपको बता दें कि डांस दीवाने जूनियर्स' पर हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे टेलीकास्ट होता है।

    English summary
    Dance Deewane Juniors Neetu Kapoor gets emotional as she remembers late Rishi Kapoor, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X