For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को देख नीतू कपूर को आ गईं ऋषि कपूर के साथ अपने रोमांस की याद !

    By Filmibeat Desk
    |

    इस सप्ताह के अंत में प्यार हवा में है । टीवी की दुनिया की लोकप्रिय रियल लाइफ जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ अपने रोमांस को दिखाते हुए नजर आयेंगे।

    क्योंकि लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा कलर्स ''डांस दीवाने जूनियर्स' की मेजबानी करने के लिए एक साथ आए हैं। 'नागिन 6' एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश मंच पर करण कुंद्रा के साथ एक बाइक पर प्रवेश करती हैं। बाद में अपने घुटनों पर जाकर बड़े प्यार से करण कुंद्रा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है।

    यह शो कुछ प्यारे पलों का गवाह बनेगा क्योंकि करण और तेजस्वी अपने रोमांस, मस्ती और असीमित हंसी के साथ एपिसोड को रोशन करते हैं। सनसनीखेज जोड़ी के दिल को छू लेने वाले पलों को देखकर नीतू कपूर कहती हैं, ''मेरा और ऋषिजी का रिश्ता भी करण और तेजस्वी जैसा था. जब हम साथ काम कर रहे थे तब हम मिले और हमें प्यार हो गया।"

    सभी रोमांस के बीच, तेजरन मजेदार खेलों में भी शामिल होते हैं, जहां वे एक 'रोटी बनाने की चुनौती' में भाग लेते हैं और अपनी अनुकूलता का परीक्षण करने के लिए जज नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी भी तेजस्वी और करण के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

    Recommended Video

    Nora Fatehi & Neetu Kapoor और Karan Tejsvi ऐसे पहुंचे Dance Deewane Junior के सेट पर | FilmiBeatTV
    Tejasswi Prakash, Karan Kundrra

    करण कुंद्रा इस दौरान तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने प्यार और रिश्ते का बखान करते हुए नजर आते हैं । यह सुनकर तेजस्वी की आंखों में आंसू आ जाते हैं, और वह आगे अपने जीवन पर करण के प्रभाव के बारे में बताती है। आप यह खास एपिसोड केवल 'डांस दीवाने जूनियर्स' पर इस शनिवार और रविवार रात 9 बजे, केवल कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।

    English summary
    Neetu Kapoor confesses that Tejasswi Prakash and Karan Kundrra remind her of herself and Rishi Kapoor on COLORS’ ‘Dance Deewane Juniors’
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X