For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कलर्स डांस दीवाने 3: माधुरी दीक्षित की फैन हैं ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू, शो में आएंगी नजर

    |

    कलर्स का डांस दीवाने भारत के कुछ बेहतरीन और अनुभवी एथलीटों के साथ-साथ ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए भी तैयार है। जजों में शामिल होने वाले जज माधुरी दीक्षित नेने, तुषार कालिया, धर्मेश येलांडे और मेजबान भारती सिंग और हर्ष लिंबाचिया क्रिकेटर और आइकन कपिल देव, पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ, ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले पहले भारतीय कृपाण फेंसर, भवानी देवी और विशेष 'सलाम इंडिया' एपिसोड के लिए पहलवान प्रिया मलिक।

    शो के दौरान, मेहमान मौज-मस्ती में हिस्सा लेते हैं और प्रतियोगियों को प्रोत्साहित भी करते हैं क्योंकि वे अद्भुत प्रदर्शनों की एक श्रृंखला दिखाते हैं। मीराबाई का गर्मजोशी से स्वागत किया गया क्योंकि प्रतियोगी पपई अंतरा और तरुण ने अपनी यात्रा और उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के लिए एक प्रदर्शन समर्पित किया।

    यह प्रदर्शन मीराबाई की आंखों में आंसू छोड़ देता है क्योंकि वे अपने नृत्य अधिनियम के माध्यम से देश के लिए रजत पदक जीतकर विजयी होने से पहले सभी कठिनाइयों और संघर्षों का प्रदर्शन करती हैं। छोटी प्रतियोगी गुंजन के प्रदर्शन ने सभी को प्रभावित किया और उसने मीराबाई, प्रिया मलिक और भवानी देवी को भी मंच पर अपने हस्ताक्षर नृत्य करने के लिए शामिल किया। मीराबाई ने यह भी उल्लेख किया कि डांस दीवाने पर उनकी पसंदीदा प्रतियोगी गुंजन है। कुछ विस्मयकारी प्रदर्शन देखने के अलावा, मीराबाई ने सभी प्रतियोगियों के साथ अपना पसंदीदा 'पिज्जा' भी खाया।

    जहांगीर नाम के विवाद पर भारी पड़ी जेह की क्यूट तस्वीरें, करीना-सैफ के साथ नजर आए नन्हें नवाब- Videoजहांगीर नाम के विवाद पर भारी पड़ी जेह की क्यूट तस्वीरें, करीना-सैफ के साथ नजर आए नन्हें नवाब- Video

    शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए मीराबाई चानू कहती हैं, ''मुझे बहुत अच्छा लगा डांस दीवाने शो में आ कर। मैंने पहले कभी नहीं सोचा था की मैं इस शो पर कभी आ पाऊंगी और माधुरी मैम से मिल पाउंगी। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे भी डांस करना बहुत पसंद है। डांस दीवाने की टीम ने मुझे एक बहुत ही अच्छा सरप्राइज दिया। अनहोन पिज्जा मंगाया मेरे झूठ और मुझे पिज्जा खाने में बहुत मजा आया।

    डांस दीवाने के सभी प्रतियोगियों को मैं ये संदेश देना चाहता हूं की आप सब अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देखते और कभी हर नहीं मनिये। हमारी जीत कड़ी मेहनत करने से ही होती है। आप सब इसी तरह से अच्छे से तयारी कीजी और अपना बेस्ट दिजिये और भारत का नाम रोशन कीजी। मैं ये भी बताना चाहता हूं की गुंजन मेरी पसंदीदा प्रतियोगी है या मैं उसका प्रदर्शन हमशा देखती हूं"।

    English summary
    colours dance deewane 3: olympic winner mirabai chanu to be guest in show says I am Big fan of madhuri dixit
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X