For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कलर्स के 'डांस दीवाने' में दलेर मेहंदी, मीका सिंह और बी प्राक ने मचाया धमाल, देखिए फोटो

    By Filmibeat Desk
    |

    बचपन का प्यार पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, कलर्स डांस दीवाने इस वीकेंड इस ट्रेंड को और दिलचस्प बनाने का मौका लेगा। बचपन का जश्न मनाने के लिए, एक बचपन के विशेष एपिसोड में भांगड़ा राजा दलेर मेहंदी अपने लाइववायर भाई मीका सिंह के साथ दिखाई देंगे और लोकप्रिय पंजाबी गायक बी प्राक मंच की शोभा बढ़ाएंगे। मस्ती से भरा एपिसोड देखें, क्योंकि वे अपने बचपन के किस्सों को साझा करते हैं और जज - नोरा फतेही के साथ मजाक करते हैं।

    सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों सोमांश डंगवाल और आकाश थापा द्वारा प्रदर्शन, जहां वे भाइयों को आश्चर्यचकित करते हुए छोटा दलेर और छोटा मीका का किरदार निभाएंगे। इस प्रदर्शन को देखकर दलेर मेहंदी एक कहानी सुनाएंगे, "मीका पापा का पसंदीदा बच्चा था, और हमें कोई भी काम निकलवाना होता था तो मीका के थ्रू ही करवाते था।

    हम बच्चन साहब के बहुत बड़े फैन थे और हैं और पहले दिन पहले शो देखने के लिए हम मिका से कहते थे पापा से। और उस समय में डैडी ने आईएनआर 70 की साइकिल ली थी, जिस्को सिरफ मिका हाथ लगा सकता था और उसके बोल के मैने साइकिल चली थी वो।"

    भारतीय साइन लैंग्वेज को मान्यता देने के सरकार के फैसले पर रणवीर सिंह ने कही ये बातभारतीय साइन लैंग्वेज को मान्यता देने के सरकार के फैसले पर रणवीर सिंह ने कही ये बात

    मिट्टी के गीत पर पपई और अंतरा के एक जादुई प्रदर्शन को मीका से स्टैंडिंग ओवेशन मिलेगा और वह बी प्राक की ओर मुड़ते हैं, "ये गाना बहुत अच्छा है, मैं बी प्राक पाजी से इसकी दो लाइन सुन्ना चाहता हूं।" इसके बाद बी प्राक ने भावपूर्ण प्रस्तुति दी।शनिवार और रविवार को रात 8 बजे कलर्स डांस दीवाने में ट्यून करके ऐसे ही मज़ेदार और मनोरंजन के पलों को देखें।

    English summary
    Daler Mehndi, Mika Singh, and B Praak enjoy in Dance Deewane
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X