For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: ये हैं 2017 के 7 ऐसे सुपरस्टार..रेप..बड़ी कंट्रोवर्सी..जेल में बंद..

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी स्टार की रील लाइफ से अधिक उनकी रियल लाइफ को कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ता है। इस साल एक नहीं बल्कि कई टीवी स्टार को जेल के चक्कर काटने पड़े हैं।

    वैसे ऐसे मामले अमूमन कम ही देखने को मिलते हैं। लेकिन 2017 इस मामले में काफी आगे रहा है। हैरानी इस बात की है कि इस बार इस लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री के कई नाम शामिल हैं।

    वो भी ऐसे नाम जिनकी कल्पना आप कभी नहीं कर सकते हैं। इस लिस्ट में एक्टर और एक्ट्रेस हर किसी का नाम शामिल है। रेप से लेकर चोरी के मामले तक। कई सुपरस्टार इस वक्त जेल में ही अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं।

    चलिए फिर बिना देर किए यहां देखते हैं चौंकाने वाले नाम...

    रूबी टंडन

    रूबी टंडन

    अमित टंडन की पत्नी रूबी तकरीबन एक महीने से दुबई केएक जेल में बंद हैं। अमित की पत्नी रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं। मिली जानकारी के अनुसार रुबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है और उन्होंने उनको धमकी भी दी थी।

    अलका कौशल

    अलका कौशल

    टीवी शो कुबूल है फेम एक्ट्रेस अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को दो साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 50 लाख के चेक बाउंस होने का मामला लगभग दो साल से चल रहा है।

    श्रुति उल्फ्त

    श्रुति उल्फ्त

    कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा शिंदे

    भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े थे।

    पार्थ समथान

    पार्थ समथान

    'कैसी ये यारियां फेम पार्थ समथान पर एक मॅाडल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाा था। वह जेल में कई दिनों तक रहने के बाद बाहर आए हैं।

    रतन राजपूत

    रतन राजपूत

    संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

    पीयुष सहदेव

    पीयुष सहदेव

    बेहद में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके पीयुष सहदेव को पुलिस ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके ऊपर 23 साल की फैशन डिजाइनर के साथ जबरदस्ती करने का आरोप है।आपको बता दें कि उस फैशन डिजाइनर के साथ पीयूष सहदेव पिछले तीन महीनों से लिव-इन में रह रहे थे।

    English summary
    Criminal case against TV star in 2017..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X