For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shraddha Murder Case: क्राइम पेट्रोल में श्रद्धा मर्डर केस में इतनी बड़ी गड़बड़ी देख भड़के लोग, चैनल की माफी

    |

    Crime Patrol-Shraddha Murder Case:साल 2022 का सबसे दर्दनाक और भयानक केस श्रद्धा वालकर मर्डर केस रहा है। दिल्ली में आफताब ने श्रद्धा की लाश के 35 टूकड़े करके उसे फेंक दिया। इस पूरे हत्याकांड को सोनी टीवी के लोकप्रिय शो क्राइम पेट्रोल पर दिखाया गया। लेकिन जिस तरह से श्रद्धा वालकर केस को स्क्रिप्ट में शामिल करके पेश किया गया है इसकी काफी निंदा हुई है।

    ऐसे में कई लोग सोशल मीडिया पर चैनल के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। मामला इतना कठिन हो गया कि चैनल को सामने आकर इसके लिए माफी मांगनी पड़ी है। टीवी पर दिखाई गई कहानी में एक शादीशुदा शख्स पहले अपनी पत्नी की हत्या करता है। फिर उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े करके उसे फ्रिज में रख देता है। हुआ यह है क टीवी पर प्रसारित किए गए एपिसोड में शादीशुदा कपल का धर्म बदल दिया गया है।

    चैनल ने अपने बयान में कहा कि क्राइम पेट्रोल के एपिसोड के संबंध में दर्शकों ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया है। जो कि मीडिया में कवर हुए हाल ही की एक घटना से मिलता-जुलता है। हम यह बताना चाहते हैं कि एपिसोड काल्पनिक है। कुछ घटनाएं साल 2011 के एक केस से प्रेरित है। लेकिन हाल ही में जो केस हुआ है, उससे इस एपिसोड का कोई कनेक्शन नहीं है। हम लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं। हमने एपिसोड को हटा दिया है। अगर टेलीकास्ट से हमारे दर्शकों की भावनाएं आहात हुई हैं तो हम माफी मांगते हैं। बता दें कि टीवी पर दिखाए गए एपिसोड में लड़के का नाम मिहिर रखा गया।लड़की का नाम एना फर्नांडिस दिखा गया।

    सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि मेकर्स ने श्रद्धा और आफताब का धर्म बदलकर पूरी कहानी को दिखाया है। लड़के को हिंदू दिखाकर मेकर्स ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। साथ ही दिल्ली की जगह एपिसोड की कहानी को पुणे-अहमदाबाद दिखाया गया है। वैसे चैनल ने एपिसोड को डिलीट कर दिया है। लेकिन इसके कई सारे क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

    English summary
    Crime patrol show deleted shraddha Aftab murder case episode after badly troll in social media, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X