For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॅाकडाउन ने रश्मि देसाई के साथ 7 सुपरस्टार्स की छिनी नौकरी, डिप्रेशन में एक्ट्रेस ने लगाई फांसी !

    |

    क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता की सुसाइड पर ये कहा जा रहा है कि काम ना मिलने के कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया। उनका आखिरी मैसेज इंस्टाग्राम पर ये रहा है कि सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना। ये उनका सुसाइड नोट समझा जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

    टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी ये दर्दनाक खबर सभी के होश उड़ा रही है। कुछ दिन पहले काम ना मिलने और आर्थिक परेशानी को नहीं झेलने के कारण टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने भी खुदकुशी कर ली। वहीं कई टीवी कलाकार जैसे हमारी बहू सिल्क के साथ टीवी के कई दिहाड़ी मजदूरों और कलाकारों की हालत गंभीर होती जा रही है।

    उनके बकाया पैसे भी नहीं दिए जा रहे हैं। चौंकाने वाला ये है कि इसका असर टीवी के उन बड़े सुपरस्टार्स पर भी हो रहा है। जिसके कारण लॉकडाउन ने इनकी नौकरी भी छिन ली है। इस नाम में रश्मि देसाई और निया शर्मा जैसे 7 बड़े कलाकार शामिल हैं। ये हालत बता रही है कि पैसे की कमी अब डिप्रेशन से होते हुए सुसाइड की तरफ कई कलाकारों को ले जा रहा है। कई लीड कलाकारों के साथ हजारों लोगों की नौकरी कोरोना खा चुका है।

    रश्मि देसाई नागिन 4 से बाहर

    रश्मि देसाई नागिन 4 से बाहर

    मिली जानकारी के अनुसार बिग बॅास 13 के बाद रश्मि देसाई की हाल ही में नागिन 4 में एंट्री हुई थी। लेकिन अब रश्मि देसाई नागिन का हिस्सा नहीं होंगी। अब इसका पांचवा सीजन शुरू किया जाएगा। यानी रश्मि की नौकरी गई।

    निया शर्मा भी हुईं शो से बाहर

    निया शर्मा भी हुईं शो से बाहर

    जाहिर सी बात है कि अगर नागिन 4 बंद हो रहा है तो निया शर्मा भी इस शो का हिस्सा नहीं रह पायेंगी। बताया जा रहा है कि मेकर्स की तरफ से ये फैसला कलाकारों को बता दिया गया है।

    नजर 2 बंद गई मोनालिसा की नौकरी

    नजर 2 बंद गई मोनालिसा की नौकरी

    नजर 2 की निर्माता गुल खान ने बताया कि वह टीवी शो नजर 2 को बंद कर रही है। इसी के चलते डायन की भूमिका निभा रहीं मोनालिसा का ये लोकप्रिय शो भी उनकी नौकरी लेकर चला गया है।

    जेनिफर विंगेट

    जेनिफर विंगेट

    बेहद 2 के बंद होने पर जेनिफर विंगेट ने साफ कहा है कि हम सभी अजीब हालात में हैं। लेकिन इस मामले में मैं चैनल के साथ जाना चाहूंगी। ये फैसला चैनल का है। जेनिफर के साथ इस शो के बाकी कलाकार और स्टाफ भी नौकरी खो चुका है।

    शिविन नारंग पर भी कोरोना की गाज

    शिविन नारंग पर भी कोरोना की गाज

    बेहद 2 के मेल लीड कलाकार शिविन नारंग पर भी कोरोना की गाज गिरी है। पहले उनका एक्सीडेंट हो गया। फिर वह अस्पताल के चक्कर लगाकर घर आए। इसके बाद उनके घर के करीब कोरोना मरीज पाया गया। अब उनकी नौकरी भी चली गई।

    सौरभ राज जैन

    सौरभ राज जैन

    पटियाला बेब्स भी नए रंग के साथ शुरू किया गया था। सौरभ राज जैन की इसमें एंट्री हुई थी। पटियाला बेब्स भी अचानक बंद किए जाने से सौरभ राज जैन को भी लंबे वक्त के बाद जो टीवी शो मिला था। वो हाथ से निकल गया।

    अशनूर कौर

    अशनूर कौर

    पटियाला बेब्स के बंंद होने से शो का मुख्य चेहरा अशनूर कौर की भी नौकरी चली गई। लंबे समय बाद उन्हें इस तरह की भूमिका निभाने का मौका मिला था। देखा जाए तो नागिन 4, बेहद 2 और पटियाला बेब्स के बंद होने से कई कलाकारों और बाकी के लोगों की नौकरी गई। एक शो के पीछे हजारों लोग काम करते है। लॅाकडाउन ने सबकी कमर तोड़ दी।

    English summary
    Here read crime patrol Actress preksha mehra suicide and now rashami desai to nia sharma 7 actors jobless in lockdown
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X