For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना संक्रमित हुआ मोहित मलिक का 9 महीने का बेटा, किश्वर मर्चेंट का 4 माह का बेटा भी पॉजिटिव

    |

    बॅालीवुड और टीवी सेलेब्स को मिलाकर अभी तक 24 लोगों से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जाहिर सी रफ्तार है कि कोरोना के बढ़ते हुए मामले के बीच हर दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ कोई ना कोई कोरोना से पीड़ित हो रहा है।कोरोना के बढ़ते केस के बीच सेलेब्स के साथ उनके बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं।

    कई टीवी स्टार्स ऐसे हैं जिनके एक साल से कम उम्र के बच्चे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए इन सभी ने बताया है कि कैसे उनके बच्चे कोरोना के छोटे फाइटर बन गए हैं। हाल ही में मां बनीं एक्ट्रेसेस किश्वर मर्चेंट के साथ मोहित मलिक और नुकल मेहता के बेटे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

    मोहित मलिक और अदिति का बेटे एकबीर भी कोरोना संक्रमित हो गया है। एकबीर अभी केवल 9 महीने का है। इसकी जानकारी अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि मेरा बेटा एकबीर जिसे कभी बुखार नहीं हुआ वह एक दिन उठा तो उसका शरीर गर्म था। जांच के बाद पता चला कि उसे 102 डिग्री बुखार है।

    एकबीर और मेरी हाउस हेल्प दोनों पॉजिटिव

    एकबीर और मेरी हाउस हेल्प दोनों पॉजिटिव

    अदिति ने आगे लिखा कि हमारे दिमाग में पहले ख्याल आया कि इसका टेस्ट करवाया जाए। एकबीर और मेरी हाउस हेल्प दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं। पहले तो मैं चौंक गई। लगा कि यह सब कैसे होगा। फिर मैंने और मोहित ने तय किया कि हमें इसे सकारात्मक देखना होगा। एकबीर इस वायरस से लड़ेगा और ठीक रहेगा। अदिति ने बताया कि पिछले साल जनवरी में इसी वीक में मोहित के साथ वह भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। अदिति ने लिखा है कि सुरक्षित रहिए। सभी सावधानी के साथ। हार मत मानिए।

    किश्वर ने तस्वीर पोस्ट शेयर कर लिखा

    किश्वर ने तस्वीर पोस्ट शेयर कर लिखा

    किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने जानकारी दी कि उनके 4 महीने के बेटे को कोरोना हो गया है। किश्वर ने तस्वीर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि सबसे पहले हैप्पी डेटिंगएनिवर्सरी सुयश।मैं इसे 11 साल से जानती हूं। अब वह बदल गया है पहले से अधिक समझदार। जिम्मेदार और प्यार करने वाला। 5 दिन पहले निरवैर की नैनीकोविड संक्रमित हो गईं। उसके बाद जो हुआ वह हमारे लिए एक आपदा थी। हमारी हाउस हेल्प संगीता को भी कोरोना हो गया और वह क्वारंटाइन है।

    किश्वर ने लिखा मदद के लिए कोई नहीं

    किश्वर ने लिखा मदद के लिए कोई नहीं

    किश्वर ने लिखा कि हमारे साथ रहने वाले सुयश के साथ सिड को भी कोरोना हो गया। फिर जो हुआ वो सबसे बुरा हुआ। निरवैर को भी कोरोना वायरस ने पकड़ लिया। हम दोनों के पास खाना बनाने और सफाई करने वाला कोई नहीं। निरवैर की मदद करने वाला कोई नहीं था। जब वह इतने दर्द में था। सुयश ने सारी चीजों में मदद की। संगीता और सिड के लिए नाश्ता बनाया। मेरे बैक में मसाज किया। मेरे आंसू पोंछे। मेरे साथ खड़ा रहा। मुझे आराम करने दिया।

    नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी को कोरोना

    नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी को कोरोना

    नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी को भी एक वीक पहले कोरोना हुआ। नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी थी और लिखा था कि बुखार के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। मेरे बेटे के दिन आईसीयू में बीतने लगे। मेरा छोटा बेटा फाइटर है। 3 दिन बाद उसका बुखार टूटा। जानकी ने बोला कि बेटे को संभालते हुए उन्हें भी कोरोना हो गया।

    English summary
    Corona Virus Mumbai: Television Celebs Mohit malik kishwer merchant and  Nakul mehta kids corona positive, here read post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X