For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी शो की शूटिंग से 5 लाख लोगों पर कोरोना वायरस का खतरा, बंद का ऐलान, बड़ी खबर !

    |

    वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। इसके बाद से दुनिया भर में सिनेमाघर के साथ भीड़ वाली जगहों पर ना जाने पर रोक लगाई गई है।

    फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना के कहर से बचने के लिए अपनी कई फिल्मों की शूटिंग रद्द कर रही है। लेकिन फिलहाल अभी तक टीवी शोज को लेकर कोई अहम फैसला नहीं आया है। जहां पर एक शो की शूटिंग के पीछे हजारों की संख्या में लोग काम करते हैं।

    आपको बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में तकरीबन 5 लाख से अधिक सदस्य इस समय काम कर रहे हैं। शोज की शूटिंग लगातार शुरू रहने की वजह से अब जल्द ही इसे लेकर अहम निर्णय सामने आ सकता है। मुमकिन है कि कई शोज की शूटिंग बंद कर दी जाए। यहां देखिए ताजा रिपोर्ट..

    कोरोना के फैलने का खतरा

    कोरोना के फैलने का खतरा

    सिनेमाघर भले ही बंद हो गए हैं। कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। लेकिन अभी भी टीवी शोज की शूटिंग शुरू है, इसे लेकर जल्द ही बड़ा फैसला आने की उम्मीद की जा रही है। एक शो की शूटिंग के पीछे कई हजार लोग काम करते हैं ऐसे में कोरोना के फैलने का खतरा यहां भी सबसे अधिक है।

     5 लाख से अधिक सदस्यों के लिए

    5 लाख से अधिक सदस्यों के लिए

    सभी की सुरक्षा को देखते हुए फेडरेशनऑफ वेस्टर्न इंडिया एम्पलॅायज ने अपने सभी 5 लाख से अधिक सदस्यों के लिए एक नया कदम उठाने का फैसला लिया है। जिसके चलते कुछ दिनों के लिए टीवी शोज की शूटिंग बंद करने पर विचार हो रहा है।

    तो क्या हो जाएगी शूटिंग बंद

    तो क्या हो जाएगी शूटिंग बंद

    इस फेडरेशन के अध्यक्ष बी एन तिवारी, जनरस सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस संबंध में बताया है कि जल्द ही इसे लेकर निर्माताओं और ब्रॅाड कास्टरों से एफडब्लूआईसीई की तरफ से एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। जहां पर इस सिलसिले में एक विचार किया जाएगा। एक पत्र भी लिखा गया है जिसमें कोरोना वायरस से बचने के उपाय पर विचार करने के लिए कहा गया है।

    मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था

    मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था

    फेडरेशन से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि हम अपने लोगों की सुरक्षा चाहते हैं, अगर किसी शो की शूटिंग भारत से बाहर चल रही है तो निर्माताओं को वहां से टीम को बुलाकर उनका मेडिकल परीक्षण करवाना चाहिए। साथ ही शूटिंग के लोकेशन पर सावधानी और उपाय करना चाहिए। शूटिंग की जगह पर मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था के साथ सफाई पर ध्यान जरूरी है।

    शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

    शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

    वहीं कई टीवी शो ऐसे हैं जहां पर शूटिंग के बीच में लोग मास्क लगाकर काम कर रहे हैं। हाल ही में कसौटी जिंदगी शो के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप देखेंगे कि क्रू के लोगों ने मास्क लगाकार काम संभाल रहे हैं। कलाकार भी कैमरा के आगे मास्क नहीं लगा रहे हैं। वैसे वह सेट पर सभी तरह की सावधानी बरत रहे हैं।

    कास्ट और क्रू ने मास्क लगाकार

    कास्ट और क्रू ने मास्क लगाकार

    कसौटी के साथ टीवी शो राधा कृष्ण की टीम भी सेट पर कोरोना वायरस से बचने के लिए कदम उठा रही है। कास्ट और क्रू ने मास्क लगाकार काम करना शुरू रखा है।

    राधा-कृष्णा टीवी शो सेट से तस्वीर..

    English summary
    Corona virus impact Hindi TV Show and Film Shooting cancel, Here read latest report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X