For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता तिवारी का विवादित बयान, ब्रा से भगवान को जोड़कर बुरी फंसी अभिनेत्री!

    By Filmibeat Desk
    |

    श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी एक वेबसीरिज को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल आई थी और इस दौरान डिस्कशन चल रहा था। जानी-मानी टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी का विवादास्पद बयान सामने आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरी ब्रा (Bra) का साइज भगवान ले रहे हैं। इस बयान को लेकर श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फैशन (Fashion) से जुड़ी एक वेबसीरिज को लेकर प्रोडक्शन टीम (Production Team) भोपाल आई थी और इस दौरान डिस्कशन चल रहा था।

    अग्निपथ' के बेमिसाल 10 साल- नए विजय दीनानाथ चौहान के रूप में ऋतिक रोशन ने किया था धमाका!अग्निपथ' के बेमिसाल 10 साल- नए विजय दीनानाथ चौहान के रूप में ऋतिक रोशन ने किया था धमाका!

    इस वेब सीरीज (Web Series) की शूटिंग भोपाल में ही होने वाली है। इस दौरान डिस्कशन में मजाक मजाक के दौरान श्वेता तिवारी के मुंह से निकल गया कि मेरी ब्रा का साइज़ तो भगवान ले रहे हैं।

    हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया लेकिन अब यह बयान विवाद का विषय बन सकता है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड या जाने-माने अभिनेता अभिनेत्री द्वारा हिंदू मान्यताओं और भगवान के ऊपर कमेंट किया गया है।

    हिंदू मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा चुका है

    हिंदू मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा चुका है

    इससे पहले भी कई बार हिंदू मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा चुका है। श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद एक तरफ जहां इंटरनेट पर एक बार फिर से विवाद छिड़ गया है। वही सोशल मीडिया पर लोगों के तरह तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

    जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है

    जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है

    भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा। फिलहाल वो काफी मुश्किलों में पड़ सकती हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

    जानी मानी अदाकारा हैं

    जानी मानी अदाकारा हैं

    श्वेता तिवारी टीवी की जानी मानी अदाकारा हैं और वो कई रियालिटी शोज का हिस्सा भी रहीं हैं। इस वक्त वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और चर्चा में रहती हैं। उनकी चर्चा में रहना का मुख्य कारण इस वक्त उनकी बेटी भी है।

    वीडियो रील पसंद किए जा रहे हैं

    वीडियो रील पसंद किए जा रहे हैं

    दरअसल श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हाल ही में एक गाने 'सिंड्रेला' का हिस्सा बनीं थीं और उनको काफी प्यार मिल रहा है। इसी को लेकर श्वेता तिवारी भी सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो रील पसंद किए जा रहे हैं।

    English summary
    Controversial statement of Shweta Tiwari, Actress linking God to Under Garment! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X