For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Cheating: "जब सब सलमान को ही करना था...तो हमें क्यों रखा!"

    |

    झलक दिखला जा अगले हफ्ते से कलर्स पर शुरू होने वाला है लेकिन शो शुरू होने से पहले ही शो पर फाइट शुरू हो चुकी है। दरअसल, हुआ यूं कि इस साल मशहूर कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान को झलक दिखला जा में सेलिब्रिटी चैलेंजर की तरह एंट्री मिली है।

    अब पहली बात तो ये कि सलमान प्रोफेशनल कोरियोग्राफर हैं और दूसरी बात ये कि वो खुद झलक दिखला जा के ही कई सीज़न में सेलिब्रिटी के कोरियोग्राफर रह चुके हैं। सलमान पिछले सीज़न में दृष्टि धामी, लॉरेन गॉटलियब, ईशा शरवानी के कोरियोग्राफर रह चुके हैं।

    ऐसे में सलमान के आने पर कंटेस्टेंट्स का गुस्सा जायज़ था। हालांकि पूछने पर हर कोई इस बात से साफ मुकर गया। कुछ ने कहा कि इससे कंपिटीशन का लेवेल बढ़ेगा तो कुछ ने कहा कि सलमान उन्हें मोटिवेट करेंगे अच्छा परफॉर्म करने के लिए।
    [...इसलिए महादेव की पार्वती ने सुनी थी बिकीनी पहनने पर गालियां!]

    वहीं सलमान को अपनी एंट्री कहीं से भी नाजायज़ नहीं लगती है। उनकी मानें तो उन पर अच्छा परफॉर्म करने का सबसे ज़्यादा प्रेशर आ गया है क्योंकि वो खुद कोरियोग्राफर हैं इसलिए उनसे गलती की गुंजाइश नहीं की जाएगी।

    ऐसे में उन्हें रोज़ सबसे बेस्ट परफॉर्म करने के लिए जी जान लगानी पड़ रही है। उन्हें कोरियोग्राफर मिली है ऐश्वर्या जो बाकी झलक कोरियोग्राफर के मुकाबले नई हैं और पहली बार पार्टिसिपेट कर रही हैं।
    [खुद तो किया सुपरहिट पानी वाला रोमांस....और अब पानी बचाओ!]

    English summary
    Contestants cry foul over Salman Yusuff Khan in Jhalak Dikhla Jaa.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X