For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पुलिस को बुरी हालत में मिले कॅामेडियन सिद्धार्थ सागर, मां ने रिहैब सेंटर में कराया भर्ती !

    |

    सिद्धार्थ सागर को लेकर कुछ साल पहले ड्रग्स लेने की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। खुद सिद्धार्थ सागर ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती हैं। हालांकि कुछ समय बाद सिद्धार्थ सागर ने फिर से टीवी इंडस्ट्री में वापसी की। टीवी शो कॅामेडी सर्कस से एक बार फिर सिद्धार्थ सागर ने वापसी की।

    सिद्धार्थ सागर ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है। लेकिन अब ये रिपोर्ट सामने आ रही है कि सिद्धार्थ सागर बीते कुछ समय से कॅामेडी सर्कस के सेट पर नहीं पहुंचे। और वो गायब हो गए।

    सिद्धार्थ सागर को फिर से ड्रग्स लेने की लत लग गई है। पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को बुरी हालत में पाया। जिसके बाद सिद्धार्थ सागर की मां को फोन करके उनके बारे में जानकारी दी गई। सिद्धार्थ सागर को बुरी हालत में पाया गया है। सिद्धार्थ सागर का इलाज किया जा रहा है।

    पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को बुरी हालत में पाया

    पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को बुरी हालत में पाया

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार सिद्धार्थ सागर की मां ने बताया है कि वो बाइपोलर डिसआर्डर से जूझ रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट अनुसार सिद्धार्थ सागर अपने शूट से गायब हो गए थे। कई दिनों से नहीं आ रहे थे। इसके बाद पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को बुरी हालत में पाया। सिद्धार्थ सागर की मां तभी दिल्ली में थीं। सिद्धार्थ सागर की मां ने कहा कि मुझे पुलिस स्टेशन से फोन आया। सिद्धार्थ सागर की हालत खराब है।

    सिद्धार्थ सागर की मां ने बताई पूरी जानकारी

    सिद्धार्थ सागर की मां ने बताई पूरी जानकारी

    सिद्धार्थ को केवल मेरा नाम और नंबर याद है। मुझे फोन करके पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को वहां से ले जाने के लिए बोला। ये दुख की बात है कि जब भी ऐसे कोई हालात आते हैं तो उनका कोई शुभचिंतक या कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता है। हमेशा उसके माता-पिता ही रहे हैं। लेकिन उसने कभी परिवार का महत्व नहीं समझा।

    सिद्धार्थ सागर का हो रहा है इलाज

    सिद्धार्थ सागर का हो रहा है इलाज

    मैं चाहती हूं कि वो इस हालात से बाहर निकले। मैंने उसे बाइपोलर की दवाइयां देनी शुरू की। उसने उसे भी लेना छोड़ दिया। मुझे महसूस होता है कि कहीं कुछ सही नहीं है। जिसकी वजह से कई चीजें कई बार होती हैं। उसे कई लोगों ने बुरी तरह ठगा है। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं बचे। सिद्धार्थ सागर को इस समय इलाज की जरूरत है।

    English summary
    Comedy Circus actor Sidharth Sagar admitted to rehab for drug habit, Here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X