For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मामा गोविंदा से अनबन के बीच कृष्णा अभिषेक का बड़ा बयान, 'जितना प्यार था उतनी ही दूरी हो गई'

    |

    कपिल शर्मा का कॉमेडी शो कितना ज्यादा पसंद किया जाता है ये तो सभी जानते हैं लेकिन कुछ समय से उनके साथी कृष्णा अभिषेक को लेकर कुछ खबरें चल रही हैं। पता चला था कि कुछ समय से कृष्णा और उनके मामा गोविंदा के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। इसका असर हाल ही में देखने को मिला जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो पर आए थे। इस दौरान कृष्णा नजर नहीं आए।

    इसके बाद ये पूरी तरह से क्लियर हो गया था कि गोविंदा और कृष्णा के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। इसको लेकर अब कृष्णा का एक बयान सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होने इस अनबन और शो में शामिल ना होने के कारण को लेकर एक बात कही है। कृष्णा बोले कि.. 'ये बात सही है कि मैने शो का हिस्सा बनने से मना किया था क्योंकि मामा गोविंदा इसमें आ रहे थे।

    कृष्णा बोले

    कृष्णा बोले

    इसके पीछे मकसद ये था कि मैं चाहता था कि हमारे बीच जो चल रहा है इसका असर शो पर ना पड़े क्योंकि जब आप अच्छे रिलेशन में होते हैं तो माहौल खुशनुमा होता है।'

    आंसू नहीं रोक पाते

    आंसू नहीं रोक पाते

    इसके अलावा उनका कहना था कि 'मैं मामा को फेस करता तो हम लोग एक दूसरे को देखकर आंसू नहीं रोक पाते। वो मुझसे काफी प्यार करते हैं तो उनको मुझसे नाराज होने का हक है।

    कृष्णा का बयान

    कृष्णा का बयान

    मैं उनके परिवार के साथ काफी रहा हूं। पहले जितना प्यार था अब उतनी ही दूरी हो गई है।' कृष्णा का बयान तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनके इस बयान के बाद काफी ज्यादा हैरान है।

    गोविंदा की नकल

    गोविंदा की नकल

    गौरतलब है कि कृष्णा लगभग हर शो में डांस के माध्यम से अपने मामा गोविंदा की नकल करते आए हैं और उनको काफी पसंद किया गया है।

    सलमान खान की राधे होगी ओटीटी पर रिलीज? तरण आदर्श ने ट्वीट कर बता डाली सच्चाई!

    English summary
    Famous Comedian abhishek speaks on Govinda and relationship. He says i do not want to Face Govinda.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X