For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृष्णा न बचा सके डूबती नैया..चैनल ने लिया कपिल का सहारा!

    By Shivani Verma
    |

    कॉमेडियन कपिल शर्मा को 'द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' सबसे पहले कलर्स चैनल पर शुरू हुआ था। लेकिन उसके बाद जब इसका सीज़न 2 'द कपिल शर्मा शो' शुरू हुआ तो वो सीधा कलर्स पर नहीं बल्कि सोनी चैनल पर शुरू हुआ। यह देख सभी चौंक गए थे।

    लेकिन हाल ही में खबर है कि कलर्स चैनल पर एक बार फिर कपिल शर्मा लौट आए हैं। दरअसल, कलर्स टीआरपी के लिए 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के कुछ पुराने एपिसोड्स टेलिकास्ट कर रहा है। वो भी ठीक उसी वक्त जब सोनी भी 'द कपिल शर्मा शो' का रीपीट शो टेलिकास्ट कर रहा होता है।

    B'DaySpcl..सुपरमॉडल से बनीं आइटम क्वीन..बिग बॉस में खूब कंंट्रोवर्सी..फिर भी नंबर वन...!

    सोनी के साथ-साथ स्टार प्लस भी इसी वक्त अपने डेली सोप 'दीया और बाती', 'साथ निभाना साथिया', 'जाना ना दिल से दूर' जैसे शोज़ का रीपीट टेलिकास्ट कर रहा है। जिससे कलर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसलिए कलर्स ने कपिल के पुराने शोज़ को टेलिकास्ट करने का फैसला किया।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है की सुपरस्टार एक्ट्रेस हॉस्पिटल में...SAD!

    अब एक तरफ स्टार प्लस पर कृष्णा का शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ आता है, तो वहीं दूसरी तरफ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के पुराने एपिसोड्स टेलिकास्ट किया जा रहा है। ऐसे में कृष्णा के ऊपर क्या बीतेगी वो तो पता चल ही जाएगा। बहरहाल कपिल का शो आप हर रविवार दोपहर को कलर्स पर कपिल शर्मा का शो देख सकते हैं। मगर सवाल ये खड़ा होता है कि कलर्स इस एपीसोड को उसी दिन क्यों चला रहा है जिस दिन सोनी टीवी पर कपिल का शो 'द कपिल शर्मा शो' आता है।

    English summary
    Comedian Kapil Sharma back on Colors Channel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X