For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा के घर फिर आया नन्हा मेहमान, सुबह सुबह फैन्स को दी खुशखबरी

    |

    कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दो ही दिन पहले काम से ब्रेक लेने का एलान किया और माना जा रहा था कि उन्होंने ये ब्रेक अपने अगले बेबी के लिए लिया है। आज सुबह कपिल ने अनाउंस किया कि उनके घर बेटा हुआ। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को फैन्स बेटे के माता पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

    कपिल ने ट्वीट कर लिखा - नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है। ईश्वर की कृपा से मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। आपके ढेर सारे प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए दिल से शुक्रिया। सभी को प्यार - गिन्नी और कपिल।

    कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक बेटी अनायरा के माता पिता हैं। अनायरा, हाल ही में 1 साल की हुई हैं। कपिल के इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अकसर ही अनायर की तस्वीरें दिख जाती हैं।

    अनायरा के बाद फैन्स अब कपिल के बेटे के नामकरण का इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि, कुछ ने तो उनके राजकुमार का नाम रखना शुरू भी कर दिया है।

    बेटी की पहली तस्वीर

    बेटी की पहली तस्वीर

    ये कपिल शर्मा और उनकी बेटी की पहली तस्वीर है जो कपिल ने फैन्स के साथ शेयर की थी। कपिल की बेटी का नाम अनायरा है। और हर पिता की तरह अनायरा भी अपने पापा की परी हैं।

    हाल ही में मनाया जन्मदिन

    हाल ही में मनाया जन्मदिन

    हाल ही में कपिल और गिन्नी ने अनायरा का जन्मदिन मनाया है जिसकी क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

    ले लिया Paternity Break

    ले लिया Paternity Break

    कपिल शर्मा ने दो ही दिन पहले काम से छुट्टी अनाउंस की है। उन्होंने Paternity Break लिया है जिसके बाद उनके इस कदम की काफी सराहना की गई।

    जल्दी करेंगे वापसी

    जल्दी करेंगे वापसी

    कपिल ने फैन्स से वादा किया है कि उन्होंने अपने बच्चों के लिए शो से थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया है और जल्दी ही नए कलेवर में वापसी करेंगे। माना जा रहा है कि कपिल का शो अगस्त में वापसी कर सकता है।

    कपिल और गिन्नी

    कपिल और गिन्नी

    कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 2018 में शादी की थी। कपिल और गिन्नी काफी समय से एक दूसरे के दोस्त हैं। दोनों ने 12 दिसंबर 2018 में शादी की और 2019 में उनकी बेटी का जन्म हुआ।

    English summary
    Comedian Kapil Sharma and his wife Ginni Chatrath become proud parents of a baby boy. Fans pour in wishes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X