»   » कपिल से लड़ाई के बीच 'चंदू चायवाले' के घर आई सबसे बड़ी खुशखबरी

कपिल से लड़ाई के बीच 'चंदू चायवाले' के घर आई सबसे बड़ी खुशखबरी

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद मीडिया में जमकर बवाल हुआ। वहीं कुछ सुनील के साथ खड़े हो गए तो कुछ कपिल के साथ। ऐसे में सुनील के साथ और कपिल के खिलाफ खड़े चंदू चायवाला यानी चंदन प्रभाकर के लिए खुशखबरी आई है।

चंदन ने ये खुशी सोशल मीडिया पर सबके साथ बांटी है। चंदन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि वे पापा बन गए हैं। वहीं उनके पोस्ट से ही उनकी खुशी साफ जाहिर हो रही है। वहीं उनके इस पोस्ट पर उन्हें काफी बधाईयां भी मिल रही हैं। चंदन के फैंस ने उन्हें बधाई देने के साथ-साथ उज्जवल भविष्य की कामना की है।

comedian-chandan-prabhakar-became-father-of-baby-girl

'द कपिल शर्मा शो' में 'चंदू चायवाले' का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर पिता बन गए हैं. उनके घर में नन्हीं परी ने जन्म लिया है. चंदन प्रभाकर की पत्नी नंदनी खन्ना ने बेटी के रूप में पहले बच्चे को जन्म दिया है। आगे की स्लाइड में जानें पोस्ट में कैसे खुशी जाहिर करते नजर आए चंदन प्रभाकर-

ट्विटर पर शेयर की खुशी

ट्विटर पर शेयर की खुशी

शुक्रवार को चंदन पापा बने हैं जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी है। अपने ट्विटर हैंडल से चंदन ने लिखा, ‘शब्दों में अपनी खुशी जाहिर करने की कोशिश कर रहा हूं. शुक्रिया नंदनी...बहुत सारा प्यार।'

बेबीगर्ल का पिता बन गया हूं

बेबीगर्ल का पिता बन गया हूं

ट्वीट के साथ उन्होंने एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘क्या खूबसूरत सुबह है, अगर मैं शब्द लिखता हूं तो वे एक सीमा बनाएंगे मेरे इमोशन को एक्सप्रेस करने के लिए, जो कि अनंत है, लेकिन मैं पूरी दुनिया के सामने इसे बताना चाहता हूं। मैं एक बेबी गर्ल का पिता बन गया हूं। भगवान का धन्यवाद।'

2 साल पहले हुई थी शादी

2 साल पहले हुई थी शादी

चंदन ने अप्रैल 2015 में नंदनी से शादी की थी। चंदन की शादी के तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। उनकी शादी में बधाई देने कपिल शर्मा भी पहुंचे थे। लेकिन आज-कल कपिल से विवाद के चलते उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

विवादों में चल रहे हैं चंदन

विवादों में चल रहे हैं चंदन

बता दें कि आजकल चंदन ‘द कपिल शर्मा शो' की वजह से विवादों में छाए हुए हैं। हाल ही में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हाथापाई की खबरें आई थीं, जिसके बाद सुनील के साथ-साथ चंदन प्रभाकर और शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने शूटिंग से इनकार कर दिया।

शो में नहीं आए नजर

शो में नहीं आए नजर

‘द कपिल शर्मा शो' के पिछले दो एपिसोड में सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर नजर नहीं आए थे। यूट्यूब पर डाले गए दोनों एपिसोड को दर्शकों ने बेहद नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। दर्शकों को झगड़े के बाद टेलेकास्ट हुआ शो ज्यादा पसंद नहीं आया था।

कपिल को हुआ गलती का अहसास

कपिल को हुआ गलती का अहसास

वहीं सबके विरोध के बाद कपिल शर्मा को होश आया और उन्हें अपनी गलती समझ में आई। बता दें कि विवाद गहराता देख कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी थी।

कपिल को मिली निगेटिव प्रतिक्रिया

कपिल को मिली निगेटिव प्रतिक्रिया

सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, और अली असगर के बिना कपिल को दो एपिसोड शूट करना पड़ा, जिसके यूट्यूब पर प्रसारण के बाद लोगों ने छह गुनी ज्यादा नकरात्मक प्रतिक्रिया दी थी। ‘सेट इंडिया' के यूट्यूब चैनल से ‘द कपिल शर्मा शो' के दोनों एपिसोड को अपलोड किया गया है।

English summary
know how comedian chandan prabhar got good news
Please Wait while comments are loading...