For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता की मौत, मां फैक्ट्री में काम करती, आधा पेट खाकर गुजारा किया- कॅामेडियन भारती का दर्दनाक सच

    |

    कॉमेडियन भारती सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भारती सिंह आज भले ही लाखों की कमाई कर रही हैं। लेकिन एक दौर ऐसा था जब वह गरीबी में दिन गुजार चुकी हैं। यहां तक कि कुछ समय भारती ने ये भी खुलासा किया था कि उनकी मां ने उन्हें गर्भ में ही मारने की कोशिश भी की थी। लेकिन जब भारती का जन्म हुआ तो परिवार ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया।

    फिलहाल लॅाकडाउन में भारती सिंह फिर से चर्चा में हैं। इंस्टाग्राम के जरिए वह अपने फैंस का एंटरटेनमेंट लगातार कर रही हैं। इसमें उनका साथ दे रहे हैं पति हर्ष लिंबाचिया।

    रामायण में छिड़ी जंग, सुनील लहरी ने कहा- रावण 'अरविंद' को अवॉर्ड, लंकेश ने कहा राम-लक्ष्मण पहले !रामायण में छिड़ी जंग, सुनील लहरी ने कहा- रावण 'अरविंद' को अवॉर्ड, लंकेश ने कहा राम-लक्ष्मण पहले !

    भारती ने हर्ष से साल 2018 में शादी कर ली। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में भारती ने खुलासा किया कि गरीबी में उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी...चलिए जानते हैं कि भारती ने क्या कहा है..यहां पढ़ें..

    मशीन की आवाज से आज भी डरती हैं भारती सिंह

    मशीन की आवाज से आज भी डरती हैं भारती सिंह

    भारती सिंह ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मेरी मां घर में फैक्ट्री का अधूरा काम करती थीं। वे बचपन में सिलाई मशीन की आवाज सुनकर बड़ी हुई हैं। भारती को आज भी मशीन की आवाज सुनकर डर लगता है।

    मैं 2 साल की थी तो पिता की मौत हो गई

    मैं 2 साल की थी तो पिता की मौत हो गई

    भारती ने कहा कि जब मैं 2 साल की थी तो पिता का निधन हो गया। उनसे जुड़ी हुई मेरी कोई याद नहीं है। मेरी मां ने दोबारा शादी करने की बजाए हमारे लिए लड़ने का फैसला किया।

    मेरा बचपन गरीबी में गुजरा- भारती सिंह

    मेरा बचपन गरीबी में गुजरा- भारती सिंह

    भारती ने आगे कहा कि मेरा बचपन गरीबी में गुजरा है। मेरी मां और बड़े भाई-बहन दिन रात मेहनत करते थे ताकि छत मिल सके। खाने का इंतजाम हो सके। हमने आधा पेट खाकर अपना गुजारा किया है।

    पैसे के लिए मैंने एक्टिंग को चुना- भारती सिंह

    पैसे के लिए मैंने एक्टिंग को चुना- भारती सिंह

    वह आगे बताती हैं कि मैंने एक्टिंग की लाइन इस वजह से चुनी कि मेरे पास पैसे की कमी थी। घर में मेरा परिवार काफी तंगी से गुजर रहा था। मैं अमृतसर से करियर के लिए मुंबई आ गई। मेरे करीबी कई लोग ऐसे थे जिन्हें मुझ पर यकीन नहीं था।

    कॅामेडी देख लोग मेरा मजाक उड़ाते थे- भारती सिंह

    कॅामेडी देख लोग मेरा मजाक उड़ाते थे- भारती सिंह

    कई लोग ऐसे थे जो स्टेज पर मुझे कॅामेडी करता हुआ देख मेरा मजाक उड़ाते थे। कई लोग ऐसे थे जो मुझे अपने बच्चों को गाइड करने के लिए कहते थे। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि भारती का संघर्ष बड़ा रहा है। लेकिन आज वो स्टार हैं।

    भारती सिंह की मां कमला सिंह की शादी 17 साल में

    भारती सिंह की मां कमला सिंह की शादी 17 साल में

    आपको बता दें कि भारती सिंह की मां कमला सिंह की शादी 17 साल की उम्र में हो गई थी। 23 साल की उम्र में वह तीन बच्चों की मां बन गईं। भारती सिंह एक मिडिल क्लास से ताल्लुक रखती हैं। फिलहाल वह इन दिनों टीवी की स्टार हैं और लाखों- करोड़ों कमाती हैं।

    English summary
    comedian Bharti singh recalls her struggle days said mom worked in factory, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X