»   » OMG..कॉमेडियन भारती सिंह..हालत बिगड़ी..लिवर सर्जरी..चौंक जायेंगे

OMG..कॉमेडियन भारती सिंह..हालत बिगड़ी..लिवर सर्जरी..चौंक जायेंगे

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

नच बलिए 8 भारती सिंह के लिए लकी नहीं रहा है। इस शो में पहले उनके मंगेतर हर्ष को पैर में चोट लग गई। अब भारती की तबीयत काफी खराब हो गई। पिछले कुछ समय से भारती को पेट दर्द की शिकायत थी।

जो कि 21 जून की रात को अचानक बढ़ गई। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पलात में एडमिट किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार भारती के पूरे चेकअप के बाद उन्हें गॅाल ब्लैडन स्टोन डाइग्रोज हुआ है।

Bharti Singh

इसे रिमूव करने के लिए कहा गया है।जल्द ही भारती की लिवर सर्जरी की जाएगी।फिलहाल वह डॅाक्टर की निगरानी में हैं। आपको बता दें कि भारती अस्पताल में एडमिट होने के राजी नहीं थी। वह नच बलिए 8 का फिनाले अटेंड करना चाहती थी।

SHOCK..कृष्णा..सुनील ग्रोवर के शो से पहले..कपिल की बिगड़ी हालत...चौंक जायेंगे..

लेकिन तेज दर्द के चलते उन्हें अचानक अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। वैसे यह पहली बार नहीं है जब भारती की तबीयत इस कदर खराब हुई हो। उन्हें इससे पहले चेस्ट पेन के चलते अस्पताल जाना पड़ा था।बहरहाल,अब उनकी हालत में सुधार है।

भारती जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज होंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि छोटे पर्दे के ऐसे कई स्टार हैं जिनकी अचानक हुई मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया था।

रज्जाक खान

रज्जाक खान

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ कई फिल्मों का हिस्सा रहे रज्जाक खान का 65 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

विवेक शौक

विवेक शौक

उल्टा-पुल्टा,फ्लॉप शो जैसे कॅामेडी शो का हिस्सा रहे विवेक को 47 साली की उम्र में हार्ट अटैक आया था। उन्हें एक वीक के लिए लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर भी रखा गया था।लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सुधा शिवपुरी

सुधा शिवपुरी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी,कसम स,किस देश में है मेरा दिल में बा के किरदार में दिखाई देने वाली सुधा जी का 2015 में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

अबीर गोस्वामी

अबीर गोस्वामी

केवल 37 साली की उम्र में कुसुस,घर आजा परेदेशी सुपरहिट शो का हिस्सा रह चुके अबीर का 31 मई 2013 को देहांत हार्ट अटैक से हुआ था।

नवीन निश्चल

नवीन निश्चल

देख भाई देख,डाल में काला और भी कई शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके नवीन का निधन 64 साल में हुआ। वह मुंबई से पुणे की तरफ यात्रा कर रहे थेछ

रागेश अस्थाना

रागेश अस्थाना

अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा रह रागेश का 51 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

रीमा लागू

रीमा लागू

रीमा लागू की भी इसी साल अचानक मौत हो गई। वह नामकरण शो में प्रमुख भूमिका निभा रही थी।

English summary
Comedian Bharti Singh is hospitalized ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi