For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 साल पहले भारती सिंह ने ड्रग्स के लिए बोली इतनी बड़ी बात, यूजर्स - माल फूंक कर ट्वीट किया

    By Filmibeat Desk
    |

    कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी से पूरी फिल्म इंडस्टी चौंक गई है। शनिवार को एनसीबी ने अचानक भारती सिंह के घर पर छापा मारा। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कई घंटों की पूछताछ के बाद भारती और हर्ष ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की है।

    बताया जा रहा है कि दोनों के घर से बरामद की गई ड्रग्स की मात्रा कम है। ये 80 ग्राम गांजा है। दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। दोनों के स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी।

    लेकिन इन सबके बीच भारती सिंह का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जहां पर भारती ड्रग्स नहीं लेने की सलाह दी रही हैं। उनके इस ट्वीट के सामने आते ही यूजर्स इस पर अपने कड़े रिएक्शन दे रहे हैं।

    भारती ने बोला प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें

    भारती ने बोला प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें

    भारती सिंह का जोट्वीट वायरल हो रहा है वो 5 साल पुराना यानी कि साल 2015 का है। भारती ने अपने इसट्वीट में लिखा है कि प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें। यह आपकी सेहत के लिए बहुत नुकसानदायक है।

    भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं

    भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं

    हालांकि येट्वीट भारती सिंह का है या नहीं इसकी पुष्टि फिल्मीबीट हिंदी नहीं करता है। लेकिन यूजर्स इस पर भारती को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 5 साल पहले भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं।

    भारती पर उठे सवाल

    भारती पर उठे सवाल

    ये यूजर ने ये लिखा है कि येट्वीट भी माल फूंक कर किया था क्या ?

    कॅामेडियन राजू श्रीवास्तव का आरोप

    कॅामेडियन राजू श्रीवास्तव का आरोप

    कॅामेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी भारती सिंह के ड्रग्स के बाद गिरफ्तार होने पर अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि क्या जरूरत है ये सब लेने की। बिना ड्रग्स के, बिना नशे के क्या कॅामेडी नहीं हो पाती।

    3 जगहों पर छापेमारी

    3 जगहों पर छापेमारी

    गौरतलब है कि एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी। इसी दौरान भारती और हर्ष के घर पर भी छापेमारी हुई थी। अधिकारियों के अनुसार भारती के घर से गांजा मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

    English summary
    Comedian bharti Singh drug case her old tweet viral on drugs fans troll, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X