For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीका दी वोटी- ग्रैंड फिनाले में कॉमेडियन भारती सिंह और मीका का परिवार आएगा एक साथ नज़र!

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टार भारत के बहुप्रतीक्षित शो 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और यह शो अब अपने अंतिम चरण पर है जहाँ इसके स्टार-स्टडेड फिनाले में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई प्रमुख नाम, दूल्हे मीका सिंह का परिवार और उनके दोस्त इस स्वयंवर में शामिल होंगे। अब तक आपने देखा कि आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास और नीत महल, मीका का दिल जीतकर उनकी वोटी बनने की राह पर आगे बढ़ चुकी हैं।

    कार्तिक आर्यन ने 'कॉफी विद करण' पर कसा तंज, बोले- आज कल रैपिड फायर में पॉपुलर हो गया हूंकार्तिक आर्यन ने 'कॉफी विद करण' पर कसा तंज, बोले- आज कल रैपिड फायर में पॉपुलर हो गया हूं

    ऐसे में जब मीका, इन तीन राजकुमारियों में से एक का नाम अपनी वोटी के रूप में चुनेंगे तो यह फिनाले की शाम खुशी से भर जाएगी। ख़ास बात यह है कि टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध कॉमेडियन में से एक भारती सिंह इस भव्य समारोह में शामिल होंगी, जो अपनी मौजूदगी से इस फिनाले में सभी का मेहमानों का खूब मनोरंजन करेंगी,

    उनका उत्साह बढ़ाएंगी और फिनाले के इस गरम माहौल को मजेदार बनाएंगी। इतना ही नहीं भारती सिंह के साथ, इकबाल खान, रचना मिस्त्री, शोएब इब्राहिम, आयुषी खुराना, करण वी ग्रोवर, सायली सालुंखे, सुमेध मुदगलकर, मल्लिका सिंह, पंखुड़ी अवस्थी और ईशान धवन जैसे स्टार भारत के कलाकार 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' के फिनाले में शामिल हुए।

    Recommended Video

    Mika Singh की दुल्हनिया बनीं Akanksha Puri,Paras Chhabraa की रह चुकी हैं GF,Mika की भी थी खास दोस्त

    इस दौरान इन सितारों ने अपने शानदार प्रदर्शन से इस फिनाले की आबोहवा में प्यार और रोमांस का रंग बिखेरा। इस दौरान गायक मीका सिंह के करीबी, उनका परिवार और दोस्त भी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए फिनाले का हिस्सा बने।

    'स्वयंवर- मीका दी वोटी' ने शो में हमने कई संभावित दुल्हनें देखीं, जिन्होंने हमारे किंग मीका सिंह को प्रभावित करने और उनका दिल जीतने और उनकी एकमात्र रानी (वोटी) बनने के लिए कई अग्नि परीक्षाएं दी।

    खुद को साबित करने और मीका सिंह को प्रभावित करने की कई हफ्तों के प्रयास के बाद, आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास और नीत महल जैसे प्रतियोगियों ने शीर्ष तीन में अपनी पहचान बनाई। यह फिनाले एपिसोड बहुत रोमांचक होगा कि मीका सिंह अपनी रानी के रूप में किसे चुनते हैं। देखिए स्टार स्टडेड 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' शो का ग्रैंड फिनाले, इस 25 जुलाई, रात 8 बजे केवल स्टार भारत पर।

    English summary
    TV Comedian Bharti Singh and Mika's family will come together in Mika Di Voti - Grand Finale! Fans wating for the episode.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X