For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    झलक दिखला जा के जरिए डांस का जलवा दिखायेंगी बिग बॅास विजेता शिल्पा शिंदे, बोलीं- टीवी पर मेरी वापसी

    |

    सेलेब्रिटीज़ के लिए यह समय फिर से अपने डांसिंग शूज़ को पहनने का है क्योंकि कलर्स अपने प्रमुख सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के साथ लौट रहा है। फ्रैंचाइज़ी ने अपने पिछले सीज़न में अपार सफलता हासिल की और 5 साल के अंतराल के बाद टेलीविज़न पर शानदार वापसी करेगी। प्रारूप के अनुसार, इस शो में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी। फिल्म निर्माता करण जौहर और लोकप्रिय एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने को लिया गया है और वे जज के रूप में वापसी करेंगी।

    डांस दीवाने जूनियर्स में अपने हालिया कार्यकाल के बाद अंतरराष्ट्रीय कलाकार नोरा फतेही उनके साथ जुड़ गईं। जजों के एक शानदार पैनल और प्रतियोगियों की एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप को प्रदर्शित करते हुए, 10 वां सीज़न 10 गुना बड़ा, अधिक ग्लैमरस और मनोरंजक होने वाला है। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शिल्पा शिंदे ने भारत के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के आगामी सीज़न में अपनी भागीदारी की पुष्टि की। पूर्व बिग बॉस विजेता ने इस शो का हिस्सा बनने पर अपनी राय जाहिर की है।

    "बिग बॉस मेरे करियर में एक मील का पत्थर था, और मुझे उम्मीद है कि झलक दिखला जा भी मेरे लिए एक शानदार अनुभव होगा। मैं कलर्स के साथ फिर से जुड़ने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मेरे प्रशंसकों को बिग बॉस में मेरे कार्यकाल के बाद टेलीविजन पर मेरी वापसी का बेसब्री से इंतजार था, और यही कारण है कि मैं यह शो कर रही हूं।

    मुझे पता है कि वे मुझे फिर से टेलीविजन पर देखने के लिए उत्साहित होंगे और उनके मनोरंजन के लिए झलक दिखला जा से बेहतर शो और क्या हो सकता है। दर्शकों के सामने प्रदर्शन करना एक ऐसी चीज है जिसका मैं इंतजार कर रही हूं। यह एक बड़ा मंच है और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगी और शो के अंत तक उनका मनोरंजन करूंगी।"

    English summary
    COLORS dance show Jhalak Dikhhla Jaa contestant update Shilpa Shinde participate,here read full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X