»   » HOT सीन..सनी लियोन..सुपरस्टार..बिग फाइट..होश उड़ जायेंगे..

HOT सीन..सनी लियोन..सुपरस्टार..बिग फाइट..होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कई सारी वेब सीरीज के बाद एकता अब अपने वेब चैनल के लिए बोल्ड कंटेंट पर फोकस करना चाहती हैं। इसके लिए वह अपनी सबसे हॅाट एडल्ट फिल्म रागिनी एमएमएस पर वेबसीरीज बनने जा रही है।

OMG..सलमान की NO एंट्री..ब्लाॅकबस्टर..सुपरस्टार का दिखेगा दम..

इस सीरीज का पार्ट 2 में सनी लियोन नजर आए थी। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी। एकता ने तभी इस सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था। लेकिन सनी लियोन से परेशान होकर उन्होंने इस फिल्म को आगे के लिए टाल दिया।

sunny leone

अब वह एक बार फिर इस सीरीज को आगे बढ़ाना चाहती हैं। लेकिन सनी लियोन की जगह वह रिया सेन या भी करिश्मा शर्मा को कास्ट करने का मन बना रही हैं। इसकी वजह सनी लियोन से हुआ विवाद है।

हुआ यूं कि रागिनी एमएमएस की शूटिंग के दौरान सनी ने कभी बोल्ड सीन तो कभी हॅारर सीन को लेकर एकता कपूर के सामने कई शर्त रख दी थी।

ekta kapoor,sunny leone

यहां तक कि उन्होंने निर्देशक के मुताबिक बोल्ड सीन देने से भी मना कर दिया था। तभी एकता ने यह तय कर लिया था कि वह इस फिल्म के पार्ट 3 में सनी को कास्ट नहीं करेंगी।

वैसे आपको बता दें कि एकता कपूर टीवी की स्टार निर्माता होने के साथ कंट्रोवर्सी क्वीन भी हैं। वह कई सुपरस्टार से भिड़त कर चुकी हैं। यह सभी नाम सुनकर आप हैरान रह जायेंगे..

एकता और शाहरूख

एकता और शाहरूख

एकता कपूर और शाहरूख खान की फाइट अपनी फिल्मों के क्लैश को लेकर हुई थी। शाहरूख की चैन्नई एक्सप्रेस औरवन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई एक ही वीक में रिलीज हुई थी। शाहरूख इस संबंध में एकता से मुलाकात करना चाहते थे। लेकिन एकता ने यह कहते करारा जवाब दिया कि ईद के किंग सलमान हैं। अगर उनकी फिल्म होती तो वह एक बार सोचती या बात करती।

एकता -संजय दत्त

एकता -संजय दत्त

एकता कपूर ने अपनी एक फिल्म के लिए संजय दत्त को साइन करते हुए 1.5 करोड़ रुपए दिए थे। लेकिन यह फिल्म अटक गई। संजय दत्त तब जेल में थे। उनकी पत्नी मान्यता ने पैसे देने के संबंध में कोई जवाब नहीं दिया। एकता ने फिर संजय दत्त के खिलाफ कोर्ट केस भी किया था।

एकता कपूर-स्मृति ईरानी

एकता कपूर-स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी को एकता गिरती हुई टीआरपी के चलते क्योंकि सास भी कभी बहू थी में वापस लाना चाहती थी। लेकिन स्मृति ने मना कर दिया था। इसे लेकर दोनों के बीच कई दिनों तक मनमुटाव था।

एकता कपूर -ंकंगना रनौत

एकता कपूर -ंकंगना रनौत

शूटआउट एट वडाला के दौरान एकता ने कंगना को साइडलाइन कर दिया था। वह इससे काफी खफा हो गई थी। इसके बाद कंगना एकता के किसी भी इवेंट में नहीं गई।

एकता -राजीव खंडेलवाल

एकता -राजीव खंडेलवाल

एकता और राजीव खंडेलवाल के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब राजीव एकता कपूर के शो कहीं तो होगा छोड़ने के बाद लोगों से यह कहते हुए नजर आए कि उन्हें एकता के टीवी शो पसंद नहीं हैं।

एकता-पुलकित

एकता-पुलकित

2006 में पुलकित ने एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम किया था। लेकिन बाद में उन्होंने यह शो छोड़ दिया और एकता पर कोर्ट केस कर दिया। पुलकित के अनुसार एकता ने उन्हें उनके पैसे पूरे नहीं दिए थे।

एकता -अमर

एकता -अमर

अमर उपाध्याय ने भी एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी को बीच में छोड़ दिया था। इसके बाद दोनों में विवाद उभरने लगे थे।

 

 

English summary
Cold war between Ekta Kapoor and Sunny leone ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...