For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काम नहीं मिलने से दुखी CID शो के एसीपी प्रद्युमन, बोला- 20 साल से यही किया, घर पर बैठने को मजबूर

    |

    टीवी के सबसे लोकप्रिय और पुराने शो में एक नाम सीआईडी का भी आता है। कई सालों से टीवी दर्शकों के बीच राज करने के बाद बीते कुछ साल से सीआईडी का प्रसारण टीवी पर बंद कर दिया गया है। सीआईडी के मुख्य कलाकार भी शो के बंद होने के बाद गायब हैं। सीआईडी का प्रमुख चेहरा शिवाजी साटम रहे हैं।

    इस शो में शिवाजी साटम ने एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाई। जो कि अपने स्टाइल और दिमाग के लिए सीआईडी शो की सबसे मजबूत कड़ी बन गए। वहीं इतने सालों बाद अब यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि शिवाजी साटम के साथ कोई काम नहीं है। वह लगातार काम की तलाश में हैं। हाल ही में शिवाजी साटम ने काम ना होने का दर्द जाहिर किया है। 23 साल तक सीआईडी टीवी शो में काम कर चुके शिवाजी साटम के पास इस वक्त कोई काम नहीं है।

    वास्तव और नायक जैसी फिल्मों में खास किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में शिवाजी साटम ने बताया कि आखिर उनके पास काम क्यों नहीं आ रहा है। शिवाजी साटम ने कहा कि मुझे बेहिसाब काम मिल रहा है मैं यह नहीं कह सकता हूं। मेरे पास काम नहीं है तो नहीं है। मेरे पास कभी कोई आधा रोल भी आता है तो वह खास नहीं होता है।

    मेरे लिए यह दुख की बात-शिवाजी साटम

    मेरे लिए यह दुख की बात-शिवाजी साटम

    वह आगे कहते हैं कि मैं मराठी थिएटर से जुड़ा हुआ हूं। लगातार मैंने अपनी जिंदगी में जो मुझे अच्छा लगता है उसी प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। शिवाजी साटम आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह दुख की बात है कि आज सबसे शक्तिशाली किरदार लिखे नहीं जा रहे हैं। यह हमारे लिए हर तरफ से नुकसान ही है।

    शिवाजी साटम- अच्छे काम की तलाश

    शिवाजी साटम- अच्छे काम की तलाश

    शिवाजी साटम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोला कि काम नहीं होने के कारण घर पर बैठकर बोर होने को मजबूर हूं मैं। दर्शक आज भी अच्छे कलाकारों और अच्छे काम को मिस कर रहे हैं। कलाकार होने के नाते मैं भी अपने काम को मिस कर रहा हूं। जो भी मुझे काम मिल रहा है थोड़ा सा वो भी पुलिस अफसर का।

    20 साल से यही काम- शिवाजी साटम

    20 साल से यही काम- शिवाजी साटम

    शिवाजी साटम ने बोला किमैं बीते 20 साल से यही कर रहा था। आपको बता दें कि कुछ समय पहले यह खबर सामने आयी थी कि नए तरीके से फिर से सीआईडी का आगाज हो सकता है। शिवाजी साटम ने यह भी कहा था कि अगर फिर से उन्हें सीआईडी में एसीपी की भूमिका निभाने का अवसर मिलता है तो वह जरूर काम करेंगे।

    21 जनवरी 1998 को सीआईडी की शुरुआत

    21 जनवरी 1998 को सीआईडी की शुरुआत

    बता दें कि बीपी सिंह ने सोनी टीवी पर 21 जनवरी 1998 से सीआईडी के प्रसारण की शुरुआत की थी। 28 अक्टूबर 2018 को सीआईडी के प्रसारण पर ब्रेक लगा दिया गया। शो में शिवाजी साटम के अलावा आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी भी अभिजीत और दया की भूमिका में काफी लोकप्रिय हुए.

    English summary
    Here read CID TV show fame acp pradyuman aka shivaji satam not getting work during corona virus
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion