For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में छोटी सरदारिनी की एक्ट्रेस ने की पार्टी, पड़ोसियों ने पहुंचा दी पुलिस, भड़का मामला !

    |

    छोटी सरदारिनी की एक्ट्रेस अनीता राज ने लॉकडाउन के बीच घर में पार्टी का आयोजन किया। ऐसे में पड़ोसियों ने कोरोना के डर से पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी। फिर पूरा मामला बिगड़ गया।

    मैंने सलमान खान की बुराई की तो गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी भरी चिट्ठियां मिली, बड़ा खुलासा !मैंने सलमान खान की बुराई की तो गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी भरी चिट्ठियां मिली, बड़ा खुलासा !

    आपको बता दें कि अनीता राज वहीं हैं जिन्हें आप कई पुरानी फिल्मों में देख चुके हैं। अनीता ने अपने करियर की शुरुआत साल 1982 में प्रेम गीत से की थी। इसके बाद वह रातों रात स्टार बन गईं।

    कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहने के बाद उन्हें नई पहचान टीवी शो छोटी सरदारिनी से मिली है। लेकिन अब लॉकडाउन के मामले ने उन पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने पार्टी देने पर सफाई भी दी है। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

    अनीता राज के खिलाफ पार्टी करने की शिकायत

    अनीता राज के खिलाफ पार्टी करने की शिकायत

    कोरोना वायरस के बीच लॅाकडाउन शुरू है। ऐसे में किसी को भी घर में पार्टी करने की इजाजत नहीं है। ऐसे में इस वीक एक रात को छोटीसरदारिनी की एक्ट्रेस अनीता राज के खिलाफ पार्टी करने की शिकायत की गई है। हालांकि अनीत ने इसे गलत बताया है।

    अनीता राज ने घर के अंदर की पार्टी पहुंच गई पुलिस

    अनीता राज ने घर के अंदर की पार्टी पहुंच गई पुलिस

    मिड डे की रिपोर्ट अनुसार अनीता राज ने पाली हिल स्थित अपने घर पर पार्टी रखी। इस दौरान पुलिस उनके घर पहुंच गई। पुलिस को शिकायत मिली थी कि वह अपने घर में ही पार्टी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि ये घटना बुधवार की है।

    पड़ोसियों को लगने लगा कोरोना का डर कर दी शिकायत

    पड़ोसियों को लगने लगा कोरोना का डर कर दी शिकायत

    अनीता राज के पड़ोसियों ने आरोप लगाया था कि वह अपने पति सुनील हिंगोरानी के साथ घर में मेहमानों को एंटरटेन कर रही हैं। पड़ोसियों को इस बात से चिंता होने लगी, ऐसे में लोगों को आने के बाद वहां के लोगों को खतरा हो सकता है। जिसके बाद पुलिस से इस मामले पर शिकायत की गई।

    अनीता राज का लॅाकडाउन तोड़ने पर आया बयान

    अनीता राज का लॅाकडाउन तोड़ने पर आया बयान

    मिड से बातचीत नें अनीता ने इस बात को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि मेरे पति डॅाक्टर हैं। उनकी पत्नी को हेल्थ इमरजेंसी हो गई थी। वो अपनी पत्नी के साथ आए थे। मेरे पति मानवीय आधार पर इंकार नहीं कर सकते हैं। पुलिस झूठी शिकायत पर आयी थी।

    अनीता ने निकाली भड़ास

    अनीता ने निकाली भड़ास

    मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के आने के बाद अनीता और उनके पति सिक्योरिटी गार्ड पर काफी गुस्सा हो रहे थे। वे ये बात जानना चाहते थे कि पुलिस में किसने उनकी शिकायत की जो मामला यहां तक पहुंच गया।

    3 मई तक लॅाकडाउन

    3 मई तक लॅाकडाउन

    फिलहाल आपको बता दें कि 3 मई तक पूरे देश में लॅाकडाउन है। ऐसे में हर किसी को अपने घर में रहना है। कोई किसी के घर पर भी एक या दो लोगों के साथ नहीं जा सकता है। जब तक किसी भी प्रकार की इमरजेंसी ना हो।

    English summary
    choti sarrdaarni fame anita raj break lock down throwing a party police complain file, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X