For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब इन चिल्लर पार्टी ने टीवी पर मचाया धमाल..बाकी सब रह गये पीछे

    By Goldi
    |

    बीते कुछ सालो से टीवी की दुनिया में बच्चो ने अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बनाया। साल 2016 में भी कई चाइल्ड एक्टर्स ने दर्शको को अपना दीवाना बनाया है।

    जी हां एक बार फिर हम आपके सामने लेकर आये है 2016 टीवी के बेस्ट हाईलाइट्स, जिसमे हम आपको बतायेंगें टीवी की दुनिया के बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट। जिनकी एक्टिंग के आगे एक्टर्स भी रह गये पीछे।

    आर्यन प्रजापति

    आर्यन प्रजापति

    स्टारप्लस के शो में आर्यन प्रजापति साहिल की भूमिका में नजर आ रहे हैं। दर्शको को उनका भोलापन और अपनी बहन अनिका के प्रति उनका प्यार काफी भा रहा है। इतना ही नहीं बात इसी साल आर्यन ने टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू भी किया था।

    अर्शीन नामदार

    अर्शीन नामदार

    स्टारप्लस के शो नामकरण में नजर आ रही अवनी उर्फ़ अर्शीन नामदार दर्शकों ओ काफी पसंद आ रही हैं। शो में वह जिस तरह अपना हक पाने के लिए लड़ते हुए दिखाई गयीं..वह वाकई काबिले तारीफ है।

    काश्वी कोठारी

    काश्वी कोठारी

    दर्शक काश्वी को ससुराल सिमर का, संतोषी मां जैसे शोज में पहले देख चुके है । इस साल वह शो देवांशी में नजर आ रहीं है। वह शो में अपने किरदार को बखूबी निभा रहीं है जिस कारण दर्शक भी उनके दीवाने है ।

    महिरा खुराना -तह्सीन शाह

    महिरा खुराना -तह्सीन शाह

    कलर्स के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में माहिर और तहशीन ने सौम्या और सुरभि के बचपन की भूमिका निभाई थी,इन दोनों चाइल्ड आर्टिस्ट ने अपनी बेहतरीन अदा कारी से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

    सानिया तौकीर

    सानिया तौकीर

    सानिया तौकीर ने टीवी की दुनिया में कदम जोधा अकबर शो में अनारकली की भूमिका से रखा था। बता दें, इन दिनों यह बच्ची शो वारिस में मन्नू की भूमिका में नजर आ रही है।

    विलेन्स

    विलेन्स

    जब इन विलेन्स के आगे..एक्ट्रेस भी पड़े फीके

    English summary
    Child Actors who ruled the TV screens in 2016.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X