For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में मैंने अपनी पत्नी के साथ जाकर सहकारी भंडार से चावल और दाल खरीदा- चेतन हंसराज का खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना लॅाकडाउन को एक साल हो गया है। ऐसे में पिछले साल में आर्थिक परेशानी का दर्द कोरोना के माहौल को और भी ज्यादा दर्दनाक बना गया। आम से लेकर खास तक हर कोई कोरोना के कहर के दौरान प्रभावित हुआ। कलाकारों को भी पैसे नहीं मिलने के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी। इसमें एक नाम शामिल रहा है चेतन हंसराज का।

    चेतन हंसराज इन दिनों मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 में विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। चेतन ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि साल 2020 उनके लिए काफी मुश्किल रहा। काम ना मिलने के कारण उन्हें पैसे की कमी झेलनी पड़ी। साथ ही उन्हें पेमेंट भी समय पर नहीं मिली।

    चेतन ने बताया कि मुझे याद है कि लॅाकडाउन के दौरान मैं और मेरी पत्नी सहकारी भंडार गए और 10 किलोग्राम चावल और दाल खरीदी। हमने स्टॅाक खत्म नहीं किया। केवल तेल और भोजन जैसे बुनियादी सामान का स्टॅाक किया।

    हम तो भी इस पर बैठ कर सोच सकते हैं। लेकिन जो लोग अकेले रहते थे उनके लिए ये काफी मुश्किल रहा होगा। हमारे पास बात करने के लिए फिर भी परिवार था। मुझे लगता है कि हमें जीवन में जो कुछ भी मिला है उसके लिए आभारी होना चाहिए। आपको बता दें कि लॅाकडाउन के दौरान पैसे ना होने के कारण ये सभी स्टार्स डिप्रेशन से गुजरे हैं।

    राजेश करीर ने लोगों से मांगा पैसा

    राजेश करीर ने लोगों से मांगा पैसा

    टेलीविजन कलाकार राजेश करीर ने लोगों से निवेदन करते हुए वीडियो में कहा कि भले ही 300, 400 या 500 रुपए डाल देंगे तो क्योंकि शूटिंग कब शुरू होगी, मुझे काम मिले न मिले कुछ पता नहीं है। लोगों ने उनके अकाउंट में इतने पैसे डाल दिए कि राजेश को फिर लोगों से ये कहना पड़ा कि अब उन्हें और पैसे नहीं चाहिए।

    लाखों पैसे फंसे हुए हैं -सोनल वेंगुरलेकर

    लाखों पैसे फंसे हुए हैं -सोनल वेंगुरलेकर

    टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुरलेकर ने बताया कि वह आर्थिक परेशानी में हैं। सोनल के बोला कि उनके लाखों ऐसे ही फंसे हुए हैं।

    जावेद हैदर ने बेची सब्जी

    जावेद हैदर ने बेची सब्जी

    बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने ट्विटर पर जावेद हैदर की टिकटॉक वीडियोबताया कि वह सब्जी बेच कर अपना गुजारा कर रहे हैं।

    सायंतनी घोष के पास लोन भरने के लिए पैसे नहीं

    सायंतनी घोष के पास लोन भरने के लिए पैसे नहीं

    सायंतनी घोष ने भी खुलासा किया था कि पैसे की परेशानी के कारण अब उनके लिए समय गुजारना मुश्किल हो रहा है। उनके बचाए हुए पैसे अब खत्म होने की कगार पर है। इसके साथ उन्हें घर और गाड़ी का लोन भी भरना है।

    रोनित रॅाय ने बोला जो है उसे बेच रहा हूं

    रोनित रॅाय ने बोला जो है उसे बेच रहा हूं

    रोनित रॅाय ने भी बताया कि लॅाकडाउन में उनके पास पैसे खत्म हो गए हैं। बिजनेस भी बंद हो गया है और वह जो भी है उसे बेचना शुरू कर दिया है।

    English summary
    Chetan hansraj talk about struggling in the lockdown due to financial issue ,Here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X